केकेआर के मुख्य कोच का पद मिलने पर हुई थी हैरानी

Chandrakant Pandit says Was surprised to get the post of head coach of KKR
केकेआर के मुख्य कोच का पद मिलने पर हुई थी हैरानी
चंद्रकांत पंडित केकेआर के मुख्य कोच का पद मिलने पर हुई थी हैरानी
हाईलाइट
  • केकेआर परिवार का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सबसे अच्छे घरेलू क्रिकेट कोचों में से एक चंद्रकांत पंडित को इस सप्ताह की शुरुआत में आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स का मुख्य कोच बनाया गया था।

पंडित ने हाल ही में मध्य प्रदेश को अपने पहले रणजी ट्रॉफी खिताब को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने मुंबई और विदर्भ के साथ कई बार राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीती।

केकेआर के मुख्य कोच के रूप में अपने शामिल होने पर बात करते हुए चंद्रकांत पंडित ने कहा कि इंग्लैंड में यह खबर मिलने पर मुझे हैरानी हुई थी।

पंडित ने कहा कि वह इंग्लैंड में थे, जब केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने उन्हें फोन किया और बातचीत के लिए मुझसे मिलने के लिए कहा गया।

पंडित ने जागरण टीवी को बताया, रणजी सीजन के दौरान मुझे केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर से फाइनल के लिए शुभकामनाएं मिलीं और आगे कहा कि हम कुछ समय के लिए मिलेंगे, लेकिन मुझे तब इसका एहसास नहीं हुआ। बाद में, जब मैं इंग्लैंड में था तो उन्होंने मुझे फिर से मैसेज किया कि क्या मैं मुंबई में हूं या नहीं?

उन्होंने कहा कि पहले तो उन्हें कुछ नजर नहीं आया लेकिन जब मैसूर ने उन्हें दोबारा फोन किया और पूछा कि वह मुंबई कब लौटेंगे तो मुझे अजीब लगा।

उन्होंने आगे कहा, जब मैं मुंबई लौटा और उनसे मिला, तो उन्होंने मुझे मुख्य कोच की भूमिका निभाने की पेशकश की।

उन्होंने कहा, केकेआर परिवार का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात थी। मुझे लगा कि टीम अच्छा कर रही है और काफी भारतीय खिलाड़ी भी टीम में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story