comScore

Corona effect: चेन्नई के बॉलिंग कोच बालाजी के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रद्द हुआ CSK-RR का मैच

Corona effect: चेन्नई के बॉलिंग कोच बालाजी के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रद्द हुआ CSK-RR का मैच

हाईलाइट

  • राजस्थान-चेन्नई का मैच हुआ रद्द
  • चेन्नई के बॉलिंग कोच बालाजी के रिपोर्ट पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार यानी कल दिल्ली में होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले को रद्द कर दिया गया है। चेन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के CSK-RR के बीच को अब अगली तारीख में कराया जाएगा। बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के अनुसार यदि कोई भी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे 6 दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की 3 रिपोर्ट निगेटिव आनी चाहिए।

BCCI सूत्रों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दिल्ली अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को होने वाला मैच SOP नियमों के तहत बाद की तारीख में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आए थे और इसलिए उन सभी को कड़े पृथकवास में रहना पड़ रहा है. उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके के CEO काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल बालाजी और बस क्लीनर की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव है। बता दें कि चेन्नई टीम के सदस्यों का कोरोना का टेस्ट रविवार को किया गया था। लेकिन सोमवार को उनके परीक्षण का नतीजा निगेटिव आया। बीसीसीआई के एक शीर्ष सूत्र ने उनके मामले को ‘गलत पॉजिटिव’ घोषित किया है। बता दें कि अगर कोरोना वायरस तेजी से फैल गया तो आईपीएल पर बढ़ा संकट आ सकता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के भी दो खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सीम गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके चलते अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सोमवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मैच को रिशेड्यूल कर दिया गया है।

कमेंट करें
FlPIs