सीएम धामी ने ऋषभ पंत के बारे में ली जानकारी, हर संभव मदद का वादा

CM Dhami took information about Rishabh Pant, promised all possible help
सीएम धामी ने ऋषभ पंत के बारे में ली जानकारी, हर संभव मदद का वादा
ऋषभ पंत का एक्सीडेंट सीएम धामी ने ऋषभ पंत के बारे में ली जानकारी, हर संभव मदद का वादा

देहरादून/रुड़की। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सड़क दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनके समुचित इलाज की सभी संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का रुड़की में मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हो गया था। मौके पर 108 व हरिद्वार पुलिस ने घायल ऋषभ पंत को रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया और उसके बाद देहरादून रेफर किया गया।

हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ। हादसा इतना बड़ा था कि कार पूरी तरह जल गई। हादसे में ऋषभ के पैर, पीठ और सिर पर चोट आई है। ऋषभ का देहरादून के अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

इस बीच ऋषभ पंत के कोच के हवाले से खबर है कि ऋषभ को अच्छे इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जायेगा।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story