comScore

Covid-19: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर तक पहुंचा कोरोना, बड़े भाई स्नेहाशीष की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव

Covid-19: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर तक पहुंचा कोरोना, बड़े भाई स्नेहाशीष की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव

हाईलाइट

  • एक महीने पहले स्नेहाशीष के पॉजिटिव आने की उड़ी थी अफवाह
  • दुनिया में कोरोना से तीसरा सबसे प्रभावित देश भारत

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता ही जा रहा है। यहां अब तक 9.36 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली का घर कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भाई और पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष गांगुली की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।     

एक महीने पहले स्नेहाशीष के पॉजिटिव आने की उड़ी थी अफवाह 
करीब एक महीना पहले भी स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरे सामने आई थीं, लेकिन उस वक्त स्नेहाशीष गांगुली ने खुद सामने आकर उन खबरों को झूठा बताया था और अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। स्नेहाशीष गांगुली बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव भी हैं। स्नेहाशीष गांगुली ने 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 39.59 के औसत के औसत से 2534 रन बनाए हैं। बता दें कि स्नेहाशीष के खराब फॉर्म की वजह से बाहर होने पर ही सौरव गांगुली को बंगाल के लिए रणजी मैच खेलने का मौका मिला था।

दुनिया में कोरोना से तीसरा सबसे प्रभावित देश भारत
भारत में कोरोना वायरस का कहर अब और तेजी से बढ़ रहा है। यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 9.36 लाख के पार पहुंच गई है। बुधवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान सर्वाधिक 29 हजार 429 नए मामले सामने आए हैं और 582 की मौत हुई है। इसी के साथ देश में कोरोना के मरीजों की कुल संख्या 9 लाख 36 हजार 181 हो गई है। इनमें से 24 हजार 309 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 5 लाख 92 हजार 032 मरीज ठीक हुए हैं। 3 लाख 19 हजार 840 ऐक्टिव केस हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या के हिसाब से भारत दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश बना हुआ है।
 

कमेंट करें
12w8J