सीपीएल : बारबाडोस रॉयल्स ने अब तक खेले सभी मैचों में जीत दर्ज की

CPL: Barbados Royals won all the matches played so far
सीपीएल : बारबाडोस रॉयल्स ने अब तक खेले सभी मैचों में जीत दर्ज की
सीपीएल सीपीएल : बारबाडोस रॉयल्स ने अब तक खेले सभी मैचों में जीत दर्ज की
हाईलाइट
  • सीपीएल : बारबाडोस रॉयल्स ने अब तक खेले सभी मैचों में जीत दर्ज की

डिजिटल डेस्क, पोर्ट ऑफ स्पेन। बारबाडोस रॉयल्स के बल्लेबाज काइल मेयर्स और कॉर्बिन बॉश ने दूसरे विकेट के लिए 98 रन जोड़े, जिससे हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स पर आठ विकेट की आसान जीत दर्ज की।

मुजीब उर रहमान ने 17 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने टीकेआर को 132 रन पर समेट दिया।इससे, बारबाडोस रॉयल्स को अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखने में मदद मिली, क्योंकि उन्होंने सीपीएल में छह मैचों में छह जीत दर्ज की।

बारबाडोस रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। उनके स्पिनरों रहकीम कॉर्नवाल और मुजीब उर रहमान ने अपनी फिरकी से कहर बरपाया, जिससे पहले सात ओवरों में चार विकेट गिर गए और नाइट राइडर्स मैच में वापस आने के लिए संघर्ष करने लगे।

निकोलस पूरन ने एक अर्धशतक के साथ दूसरे छोर पर बने रहे, लेकिन उनकी मेहनत से बने 132 रन प्रतिस्पर्धी कुल से कम था।मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए मेयर्स ने 79 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर क्वींस पार्क ओवल में प्रशंसकों को चौंका दिया और रॉयल्स ने आराम से जीत हासिल की।

संक्षिप्त स्कोर:

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स : 20 ओवर में 132 (निकोलस पूरन 52, सुनील नरेन 30, मुजीब उर रहमान 3/17) बारबाडोस रॉयल्स 16 ओवर में 133/2 (काइल मेयर्स 79, कॉर्बिन बॉश 33 नाबाद)।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story