झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार और लग गई आग, खुद स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले पंत, शरीर पर कई जगह गंभीर चोट आईं

ऋषभ पंत कार दुर्घटना झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार और लग गई आग, खुद स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले पंत, शरीर पर कई जगह गंभीर चोट आईं
हाईलाइट
  • दिल्‍ली से घर लौटते समय हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, रुड़की। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार शुक्रवार सुबह हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में पंत को पैर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई हैं। यह हादसा दिल्‍ली से घर लौटते समय रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनकी पीठ पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं और उनके सिर पर पट्टी बंधी हुई है। इस हादसे से बाद वहां के लोगों ने 108 की मदद से ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा। फिलहाल, पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

इससे पहले कार के एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर सामने आई, जिसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त नतर आ रही है। बताया जा रहा है कि, कार डिवाइडर से टकराई, जिसके बाद कार का शीशा तोड़कर वह समय रहते खुद बाहर निकले। इसके बाद कार में आग लग गई।

पंत ने बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट
कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का बड़ा बयान आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि, यह हादसा कैसे हुआ। पंत के अनुसार, कार को वह खुद ही चला रहे थे, इस दौरान उन्हें झपकी आ गई थी जिसकी वजह से कार डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद वे खुद ही विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले। उन्होंने बताया कि, यदि वे समय रहते कार से बाहर नहीं निकलते तो बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि घटना के बाद कार में भीषण आग लग गई थी। चिकित्सकों के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

घटना का CCTV वीडियो सामने आया
ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ऋषभ पंत की कार में आग लगी हुई है और पंत सड़क की दूसरी तरफ गंभीर रूप से चोटिल हैं। यहां लोग उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक और वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे उनकी कार डिवाइडर से टकराई।

Created On :   30 Dec 2022 3:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story