CSK के दीपक चहर ने तोड़ा राशिद खान का रिकॉर्ड, KKR के खिलाफ हासिल की उपलब्धि

CSKs Deepak Chahar broke the record of Rashid Khan against kkr
CSK के दीपक चहर ने तोड़ा राशिद खान का रिकॉर्ड, KKR के खिलाफ हासिल की उपलब्धि
CSK के दीपक चहर ने तोड़ा राशिद खान का रिकॉर्ड, KKR के खिलाफ हासिल की उपलब्धि
हाईलाइट
  • चहर ने चार ओवरों के 24 गेंद में से 20 गेंद डॉट फेंकी।
  • चहर ने एक पारी में सबसे ज्यादा डॉट गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बन गए हैं।
  • दीपक चहर ने इंडियन प्रीमियर लीग में धमाल मचा दिया है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज दीपक चहर ने इंडियन प्रीमियर लीग में धमाल मचा दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए IPL-12 के एक मैच में चहर एक पारी में सबसे ज्यादा डॉट गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने कोलकाता के खिलाफ चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। चहर ने चार ओवरों के 24 गेंद में से 20 गेंद डॉट फेंकी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई ने कोलकाता को 7 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में चेन्नई ने कोलकाता को 108 रनों पर रोक दिया था। चेन्नई के लिए चहर ने शानदार गेंदबाजी की थी और अपने पहले ही ओवर में क्रिस लिन को एलबीडब्ल्यू आउट किया था। इसके बाद शानदार फॉर्म में चल रहे नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा को आउट कर कोलकाता को बैकफुट पर धकेल दिया था। 

चहर के शानदार फॉर्म का पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि 18वें ओवर में कोलकाता के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के रहते चहर ने पांच डॉट बॉल फेंकी। इस 26 साल के गेंदबाज ने कोलकाता की बैटिंग लाइनअप को झकझोर के रख दिया। इस तरह IPL की एक पारी में सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इससे पहले यह रिकॉर्ड सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान और किंग्स इलेवन पंजाब के अंकित राजपूत के नाम था। इनदोनों ने IPL की एक पारी में 18 डॉट बॉल फेंकी थी।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए IPL-12 के 23वें मैच में चेन्नई ने कोलकाता को 7 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। कोलकाता की ओर से सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल ने बनाए। उन्होंने 50 रनों की नाबाद पारी खेली। 109 रनों के लक्ष्य को चेन्नई की टीम ने 17.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 

Created On :   10 April 2019 3:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story