डेविड वार्नर ने कहा: एंडरसन की कमी इंग्लैंड को महंगी पड़ सकती है

December 9th, 2021

हाईलाइट

  • क्रिस वोक्स के पास बोर्ड पर विकेट नहीं हैं, लेकिन वह एक गेंदबाज है

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि बुधवार से शुरू हो रहे द गाबा में एशेज टेस्ट के शुरुआती दौर में इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन का बाहर होना टीम को महंगा पड़ सकता है। उनका मानना है कि इस अनुभवी तेज गेंदबाज की लाइन, लेंथ और नियंत्रण हमेशा अच्छी रही है। एंडरसन को मंगलवार को 12 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया क्योंकि इंग्लैंड टीम प्रबंधन को लगा कि पांच एशेज टेस्ट खेलना उनके लिए समस्या बन सकती हैं।

ऐसी अटकलें थीं कि एंडरसन को चोट लगी थी लेकिन इंग्लैंड के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को पुष्टि की कि ऐसा नहीं था। वार्नर ने महसूस किया कि ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए एंडरसन का बाहर होना ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा बोनस हो सकता है। वॉर्नर ने टेस्ट शुरू होने से पहले एसईएन 1170 ब्रेकफास्ट पर कहा, जिमी का बाहर होना हमारे लिए बड़ी बात है।

वार्नर ने हालांकि महसूस किया कि एंडरसन की जगह क्रिस वोक्स भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए एक संभावित खतरा होगा। क्रिस वोक्स के पास बोर्ड पर विकेट नहीं हैं, लेकिन वह एक गेंदबाज है। वह हमेशा उन लाइन और लेंथ को हिट करता है जिसमें विकेट मिल सकें। टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पांच विकेट लेकर इंग्लैंड को 50.1 ओवर में 147 रन पर आउट कर दिया।

आईएएनएस