ओस ने मैच के परिणाम को प्रभावित किया

Dew influenced the outcome of the match: Shanaka and Finch
ओस ने मैच के परिणाम को प्रभावित किया
शनाका और फिंच ओस ने मैच के परिणाम को प्रभावित किया
हाईलाइट
  • ओस ने मैच के परिणाम को प्रभावित किया : शनाका और फिंच

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के कप्तानों एरोन फिंच और दासुन शनाका ने स्वीकार किया कि रविवार रात को आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीसरे वनडे मैच के परिणाम पर ओस ने बहुत प्रभाव डाला। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना और ऐसा लग रहा था कि उन्होंने सही निर्णय लिया था क्योंकि मेहमानों ने 50 ओवरों में 291/6 का स्कोर बनाया था, पथुम निसानका ने अपना पहला वनडे शतक लगाकर श्रीलंका को जीतने में मदद की।

शनाका ने कहा, मुझे लगता है कि थोड़ी सी ओस थी और जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो इससे बहुत फर्क पड़ा। गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। हमें टॉस पर इसकी उम्मीद नहीं थी, इसलिए दूसरी बल्लेबाजी में इसने एक बड़ा अंतर पैदा किया, जिसने मेजबान टीम को पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त लेने में मदद की।

फिंच भी इस बात से सहमत थे कि श्रीलंका द्वारा मेहमानों के खिलाफ रिकॉर्ड का पीछा ओस के कारण संभव हुआ था। फिंच ने कहा, यहां काफी ओस है। विकेट थोड़ा बेहतर लग रहा था (दूसरी पारी में) बल्लेबाज को खेलने में आसानी हो रही थी। हालांकि, उन्होंने मेजबान टीम को रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करने का श्रेय देते हुए कहा कि श्रीलंका ने शानदार प्रदर्शन किया।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story