तलाक की खबरों के बीच चहल का घर छोड़ मायके जाने को तैयार धनश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

Dhanshree-Chahal seen together for the first time after controversies, won hearts of fans with funny video
तलाक की खबरों के बीच चहल का घर छोड़ मायके जाने को तैयार धनश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन
मैं मायके चली जाऊंगी... तलाक की खबरों के बीच चहल का घर छोड़ मायके जाने को तैयार धनश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन
हाईलाइट
  • एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होना हैं।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल बीते दिनों से अपने पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। पहले उनकी वाइफ धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर का एक साथ डिनर करना, उसके बाद धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम हटाने की वजह से सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही थी। लेकिन दोनों ने इस तरह की बातों को नकारते हुए सभी तरह की अटकलों को खत्म कर दिया।

सभी विवादों के खत्म होने के बाद दोनों पहली बार एक साथ दिखाई दिए हैं। मंगलवार सुबह धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील शेयर किया जिसमें दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस रील में चहल और धनश्री अपने पुराने मजाकियां अंदाज में नजर आ रहे हैं। लगभग एक मिनट की इस फनी वीडियो में धनश्री कहती हैं कि मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं। जिसके बाद चहल खुशी के मारे डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

 

 

 

डिनर के बाद लगी थीं अटकलें

बता दें कि कुछ दिनों पहले सर्याकुमार यादव के घर एक डिनर पार्टी में धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर एक साथ शामिल हुए थे। जिस पर फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए। उसके बाद धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के प्रोफाइल नेम से ‘चहल’ सरनेम को हटा दिया था, जिसके बाद चहल ने भी एक पोस्ट डाला था कि नई लाइफ की शुरुआत हो रही है। इसके बाद तो दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और उनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की जाने लगी थीं। इन सभी बातों को लेकर चहल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए सभी से अपील की और कहा कि उनके रिश्तें को लेकर कोई बयानबाजी ना करें, हमारे बीच सब ठीक है। 

इसके बाद धनश्री ने भी एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि उन्हें चोट लगी है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने को कहा है। धनश्री ने बताया की उनकी सर्जरी होने वाली है और उनके इस मुश्किल समय में चहल और उनका पूरा परिवार उनके साथ है। उनके इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए चहल ने लव इमोजी पोस्ट किया। 

आपको बता दें अभी खत्म हुई जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से चहल को आराम दिया गया था, ताकि चहल आराम कर एशिया कप में पूरे जोश के साथ वापसी कर सके। एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होना हैं। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को अपने सबसे शानदार स्पिनर से काफी उम्मीदे रहेंगी।  


 

Created On :   23 Aug 2022 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story