धवन ने दी गाड़ी धीरे चलाने की एडवाइज, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कहा- पंत ने नहीं मानी शिखर की एडवाइज

Dhawan gave advice to drive slowly, video went viral on social media, fans said- Pant did not listen to Shikhars advice
धवन ने दी गाड़ी धीरे चलाने की एडवाइज, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कहा- पंत ने नहीं मानी शिखर की एडवाइज
ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट धवन ने दी गाड़ी धीरे चलाने की एडवाइज, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने कहा- पंत ने नहीं मानी शिखर की एडवाइज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। नया साल अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करने अपने घर जा रहे पंत की कार डिवाडर से टकराकर पलट गई। यह एक्सीडेंट इतना बड़ा था कि पंत की कार जलकर खाक हो गई। इस हादसे में पंत बहुत बुरी तरह घायल हो गए और फिलहाल उनका इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में जारी है। जिसके बाद से ही देश भर में पंत के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और शिखर धवन का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें धवन पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। 

पंत को थी तेज गाड़ी चलाने की आदत

पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही सोशल मीडिया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ऋषभ पंत के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। तभी ऋषभ पंत शिखर धवन से एक सलाह मांगते हुए कहते हैं कि "एक एडवाइस जो आप मुझे देना चाहते हो।" इसके बाद धवन उन्हें सलाह देते  हैं कि "गाड़ी आराम से चलाया कर।" धवन की इस सलाह पर पंत कहते हैं कि "ठीक है मैं आपकी यह सलाह लेता हूं गाड़ी आराम से चलाया करुंगा।"

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए कह रहे हैं कि पंत को पहले से गाड़ी तेज चलाने की आदत थी। उनकी यही आदत उनके लिए खतरनाक साबित हुई और उनका एक्सीडेंट हो गया। पंत को शिखर की सलाह मान लेनी चाहिए थी। 

बहुत तेज थी कार की रफ्तार

गौरतलब है कि रूड़की के जिस क्षेत्र में ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ वहां की सीसीटीवी कैमरे की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जब ऋषभ की कार डिवाइडर से टकराई तब कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी। यह रफ्तार इतनी अधिक थी कि उनकी कार डिवाइडर से टकराकर कई पलटी खाई। इस घटना में पंत बुरी तरह से घायल हुए उनके माथे, पैरों, पीठ और घुटने में काफी चोट आई है। 

 

 

Created On :   31 Dec 2022 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story