टी-20 टूर्नामेंट: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु का नेतृत्व करेंगे दिनेश कार्तिक, विजय शंकर उपकप्तान

Dinesh Karthik to lead Tamil Nadu in Syed Mushtaq Ali Trophy
टी-20 टूर्नामेंट: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु का नेतृत्व करेंगे दिनेश कार्तिक, विजय शंकर उपकप्तान
टी-20 टूर्नामेंट: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु का नेतृत्व करेंगे दिनेश कार्तिक, विजय शंकर उपकप्तान
हाईलाइट
  • दिनेश कार्तिक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट में तमिलनाडु का नेतृत्व करेंगे
  • ऑलराउंडर विजय शंकर को उपकप्तान बनाया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिनेश कार्तिक 10 जनवरी से कोलकाता में होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट में तमिलनाडु का नेतृत्व करेंगे। ऑलराउंडर विजय शंकर को उपकप्तान बनाया गया है। हालांकि, इस बार अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन टीम में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे क्योंकि ये खिलाड़ी नेशनल ड्यूटी पर ऑस्ट्रेलिया में है। पूर्व कप्तान एस वासुदेवन की अध्यक्षता वाली स्टेट सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए 20 सदस्यीय टीम को पिक किया है।

मध्यम गति के गेंदबाज असविन क्रिस्ट ने चोटों के कारण तीन साल बाद स्टेट टीम में वापसी की है। जबकि संदीप वारियर, जो केरल से शिफ्ट हो चुके हैं, भी टीम का हिस्सा हैं। टीम में स्पिनर एम अश्विन, आर साई किशोर और एम सिद्धार्थ भी शामिल हैं। कुछ दिनों पहले, अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय ने व्यक्तिगत कारणों से टीम से नाम वापस ले लिया था, जबकि मध्यम-तेज गेंदबाज के विग्नेश, जिन्होंने कोरोनोवायरस के लिए पॉजिटव टेस्ट किया था, उनकी जगह ऑल-राउंडर आरएस जगन सिंह सिनिवास को शामिल किया गया है। सिलेक्टर्स चेयरमैन वासुदेवन ने कहा कि यह एक बहुत ही संतुलित टीम है और इसमें अनुभव और युवाओं का मिश्रण है।

तमिलनाडु 2018-19 एडिशन के फाइनल में कर्नाटक से हार गया था। वासुदेवन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आगामी एडिशन में टीम अच्छा करेगी। सभी खिलाड़ी अच्छी तरह से तैयार है। मुश्ताक अली टूर्नामेंट में अच्छा है। टीम का गुरुवार को शिविर शुरू होगा और अभ्यास मैचों में भाग लेंगे। टीम के कोलकाता के लिए 2 जनवरी को रवाना होने की उम्मीद है। तमिलनाडु को एलीट ग्रुप बी में रखा गया है।

टीम: दिनेश कार्तिक (कप्तान), विजय शंकर (उप-कप्तान), बी अपराजित, बी इंद्रजीत, एम शाहरुख खान, सी हरि निशांत, केबी अरुण कार्तिक, प्रदोष रंजन पॉल, एन जगदीसन, असविन क्रिस्ट, एम मोहम्मद, जी पेरियासामी, संदीप वॉरियर, जे कौसिक, आर सोनू यादव, एम अश्विन, आर साई किशोर, एम सिद्धार्थ, एल सूर्यप्रकाश, आरएस जगन्नाथ सिनिवास।
 

Created On :   23 Dec 2020 3:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story