दैनिक भास्कर हिंदी: तारीफ: ब्रावो ने कहा, एमएस धोनी कभी सुपरस्टार की तरह व्यवहार नहीं करते

May 22nd, 2020

हाईलाइट

  • ब्रावो ने कहा, एमएस धोनी का हर किसी पर कितना प्रभाव रहता है
  • ब्रावो ने कहा, धोनी टीम के साथियों को स्वतंत्रता से खेलने की छूट देते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वायन ब्रावो ने अपनी IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। ब्रावो ने यह भी बताया है कि, एमएस धोनी का हर किसी पर कितना प्रभाव रहता है। ब्रावो ने कहा कि, धोनी टीम के साथियों को स्वतंत्रता से खेलने की छूट देते हैं जो मैदान पर अच्छे परिणाम लेकर आती है। कोरोनावायरस के कारण अगर स्थिति नहीं बिगड़ी होती तो ब्रावो और धोनी इस समय IPL-13 में चेन्नई के लिए खेल रहे होते।

ब्रावो ने कहा, चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में लंबे समय से अच्छे कप्तान रहे हैं। हमारे पास फाफ डु प्लेसिस, ब्रेंडन मैक्कलम, मैं, माइक हसी हैं। उन्होंने कहा, यह लोग अलग-अलग देशों में कप्तान हैं। लेकिन धोनी हमेशा कहते हैं कि, आप इसलिए यहां हैं क्योंकि आप अच्छे हैं तो जब आप यहां आए हैं तो आपको अपने आप को साबित करने की जरूरत नहीं है। फ्रेंचाइजी ने देखा है और जानती है कि आप लोग क्या योगदान दे सकते हो।

धोनी कभी सुपर स्टार की तरह व्यवहार नहीं करते
ब्रावो ने कहा, धोनी किसी पर दबाव नहीं डालते। क्रिकेट के बाद आप उन्हें बहुत ही कम देख सकते हो, लेकिन उनका कमरा हमेशा खुला रहता है तो आप कभी भी उसमें जा सकते हो। उन्होंने काफी सारे मैच खेले हैं इसलिए उनसे बात करना शानदार है। ब्रावो ने कहा, वह ऐसा माहौल बनाते हैं कि हर कोई उसमें सहज हो जाता है और हर कोई आराम से रहता है। इतने सारे सम्मान और उपलब्धियों के बाद भी वह सुपर स्टार की तरह व्यवहार नहीं करते।

खबरें और भी हैं...