ECB विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2023 से चार दिन के टेस्ट मैच के लिए तैयार

ECB cautiouslyready for four-day Test match from ICC World Test Championship 2023
ECB विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2023 से चार दिन के टेस्ट मैच के लिए तैयार
ECB विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2023 से चार दिन के टेस्ट मैच के लिए तैयार
हाईलाइट
  • ECB के प्रवक्ता ने कहा
  • हमें लगता है कि यह व्यस्त कार्यक्रम और खिलाड़ियों के वर्कलोड के लिए अच्छा समाधान होगा
  • ECB विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप-2023 में चार दिन के टेस्ट मैच को लेकर तैयार है

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप-2023 में चार दिन के टेस्ट मैच को लेकर तैयार है। लेकिन वह पूरी तरह से इसका समर्थन करने में सावधानी भी बरत रही है। ECB के प्रवक्ता ने कहा, हमें लगता है कि यह व्यस्त कार्यक्रम और खिलाड़ियों के वर्कलोड के लिए अच्छा समाधान होगा। उन्होंने कहा, हम निश्चित तौर पर चार दिन के टेस्ट मैच के प्रस्ताव के साथ हैं। लेकिन हम सावधान भी हैं क्योंकि हमें पता है कि यह खिलाड़ियों, प्रशंसकों, अन्य लोगों के लिए भावनात्मक मुद्दा भी है जिन्हें टेस्ट क्रिकेट की विरासत को लेकर चिंता है।

ICC 2023 विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप से चार दिन के टेस्ट मैच लाने पर विचार कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक ICC के पास टूर्नामेंट के लिए जगह बनाने संबंधी मांगे आ रही है, जिसमें घरेलू टी-20 लीगों का प्रचार, BCCI द्वारा द्वीपक्षीय कैलेंडर के लिए जगह और टेस्ट सीरीज की लागत, इस तरह के मुद्दे हैं जो चार दिन के टेस्ट मैच को लाने के कदम को हवा दे रहे हैं।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा है कि, ICC के टेस्ट चैम्पियनशिप-2023 से चार दिन के टेस्ट मैच को कार्यक्रम में शामिल करने के विचार पर इस वक्त टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा। गांगुली ने कहा, पहले हमें प्रस्ताव देखना होगा, उसे आने दीजिए उसके बाद देखेंगे। इस पर अभी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा। इस पर कुछ भी नहीं कह सकता।

Created On :   1 Jan 2020 5:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story