जेमिमाह की शानदार फील्डिंग के कायल हुए फैंस, डाइव लगाकर पकड़ा WPL का सबसे शानदार कैच

Fans were convinced of Jemimah Rodrigues brilliant fielding, diving caught the best catch of WPL
जेमिमाह की शानदार फील्डिंग के कायल हुए फैंस, डाइव लगाकर पकड़ा WPL का सबसे शानदार कैच
सुपरवुमेन जेमिमा जेमिमाह की शानदार फील्डिंग के कायल हुए फैंस, डाइव लगाकर पकड़ा WPL का सबसे शानदार कैच
हाईलाइट
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जेमिमाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महिला प्रीमियर लीग में गुरूवार को खेले गए मुंबई बनाम दिल्ली के मैच में जेमिमाह रोड्रिग्स नें शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए लीग का सबसे शानदार कैच लपका। भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी जेमिमाह के पकड़े हुए कैच का विडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आया और यही कारण है जो यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान जब मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब 11वें ओवर में मुंबई की बल्लेबाज हेली मैथ्यूज ने हवा में शॉट खेला लेकिन वह उसे ठीक से टाइम नहीं कर पाईं। लॉन्ग ऑफ पे खड़ी जेमिमाह ने आगे की तरफ दौड़ लगाई और अंत में डाइव मारकर एक शानदार कैच पकड़ा। जेमिमाह के उस कैच ने मुंबई की इन फार्म बल्लेबाज हेली मैथ्यूज को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हांलाकि, यह मैच मुंबई ने 8 विकेट से आसानी से जीत लिया और लीग में अपना विजयी अभियान जारी रखा। लेकिन जेमिमाह का यह शानदार कैच सोशल मीडिया पर काफी तारीफ बटोर रहा है। 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जेमिमाह

क्रिकेट के अलावा जेमिमाह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर गिटार बजाते हुए रील्स शेयर करती रहती हैं। जेमिमाह क्रिकेट के अलावा म्यूजिक में भी काफी रूचि रखती हैं। 

Created On :   10 March 2023 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story