हैरिस ने एशेज के लिए बाएं हाथ के गेंदबाज स्टार्क का समर्थन किया

Former Australia pacer Harris backs left-arm bowler Starc for Ashes
हैरिस ने एशेज के लिए बाएं हाथ के गेंदबाज स्टार्क का समर्थन किया
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज हैरिस ने एशेज के लिए बाएं हाथ के गेंदबाज स्टार्क का समर्थन किया
हाईलाइट
  • रिचर्डसन बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस ने पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न की आलोचना के बावजूद एशेज में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का समर्थन किया है। उन्हें लगता है कि स्टार्क को ब्रिस्बेन के गाबा में पहले एशेज टेस्ट में होना चाहिए, क्योंकि वह बाएं हाथ की गेंदबाजी से विरोधी टीम को मात दे सकते हैं।

हाल ही में, वार्न ब्रिस्बेन में पहले एशेज टेस्ट के लिए स्टार्क को झे रिचर्डसन द्वारा प्रतिस्थापित करने के लिए कॉल कर रहे हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए उनके उतार-चढ़ाव वाले प्रदर्शन की ओर इशारा करता है।

इस साल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में, स्टार्क ने 40.72 की औसत से केवल 11 विकेट लिए और न्यूजीलैंड के खिलाफ पुरुष टी 20 विश्व कप के फाइनल में 60 रन दिए। हैरिस ने सेन एसए ब्रेकफास्ट शो में बताया मुझे नहीं पता कि स्टार्क ने वॉर्न के साथ क्या किया है। मैं उसका समर्थन कर रहा हूं।

मुझे लगा कि उसने विश्व कप में ठीक गेंदबाजी की। उसने वही किया जो उसे करने की जरूरत थी, उसने अपना काम किया। अगर मिशेल स्टार्क गेंद को स्विंग कर रहा है, भले ही वह सफेद हो, यह टीम के लिए अच्छा संकेत है, और उसने दुबई और अबू धाबी में लगभग हर खेल में ऐसा किया। 

रिचर्डसन बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, हमारे पास दो हफ्ते पहले क्वींसलैंड के खिलाफ मैच खेला था और खिलाड़ियों ने कहा कि उन्होंने बहुत तेज गेंदबाजी की और स्विंग किया। वह अच्छी फॉर्म में भी है, लेकिन मैं मिशेल स्टार्क को बाएं हाथ के उस बदलाव के लिए पसंद करता हूं। हैरिस ने कहा, जिन्होंने 27 टेस्ट में 113 विकेट लिए।

हैरिस ने स्टार्क की आलोचना के लिए वार्न की खिंचाई की और कहा कि उन्हें लगता है कि ब्रिस्बेन में गेंद को स्विंग करने की उनकी क्षमता पहले टेस्ट में काम आएगी। अगर मिशेल स्टार्क गेंद को स्विंग कर रहा है, तो इसका मतलब है कि उसे अपनी कलाई का पूरा सहयोग मिल रहा हैं और यह आम तौर पर आपको गेंद को लगातार सही जगह पर फेंकने पर मदद करता हैं। इसलिए, मैं पहले टेस्ट के लिए उनका समर्थन कर रहा हूं।

आईएएनएस

Created On :   2 Dec 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story