क्रिकेट: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मियांदाद ने कहा, विराट कोहली मेरे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी

Former captain of Pakistan Javed Miandad Said, Virat Kohli is my favourite Indian cricketer
क्रिकेट: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मियांदाद ने कहा, विराट कोहली मेरे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी
क्रिकेट: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मियांदाद ने कहा, विराट कोहली मेरे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी
हाईलाइट
  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी बताया
  • मियांदाद का मानना है कि
  • विराट बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी बताया। मियांदाद का मानना है कि, विराट बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं और इसलिए वो उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। उनके मुताबिक कोहली ने पूरे विश्व में अच्छा किया है और उनके आंकड़े इस बात के गवाह हैं। 

मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, मुझसे पूछा गया था कि, भारतीय टीम में मेरा पसंदीदा क्रिकेटर कौन है। इसलिए मैंने विराट कोहली को चुना है। मुझे इस बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उनका प्रदर्शन इस बारे में काफी कुछ कहता है। लोगों को मानना पड़ेगा, उनके आंकड़े सभी देख सकते हैं। उन्होंने कहा, विराट ने साउथ अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। बल्लेबाजों के लिए मुश्किल पिच पर भी उन्होंने शतक जमाया। आप यह नहीं कह सकते हैं कि, उन्हें तेज गेंदबाजों से डर लगता है या वे उछाल भरी पिचों पर नहीं खेल सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें - Coronavirus: अब तक "COVID-19" टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए ये टॉप एथलीट और स्पोर्ट्स पर्सनालिटी

तीनों फॉर्मेट में विराट के 70 शतक
मियांदाद ने कहा, वह क्लीन हिटर हैं। उनके शॉट्स देखें। उनको बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगता है। उनके पास क्लास है। कोहली हालांकि न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छी फॉर्म में नहीं थे। उन्होंने तीनों फॉर्मेट की 11 पारियों में कुल 218 रन बनाए थे। कोहली ने भारत के लिए अब तक 86 टेस्ट में 7240 रन, 248 वनडे में 11867 रन, जबकि 82 टी-20 में 2794 रन बनाए हैं। वे तीनों फॉर्मेट में अब तक कुल 70 शतक जमा चुके हैं। 

Created On :   21 March 2020 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story