इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने रूट के फैसले को बताया गलत

Former England cricketer David Lloyd called Roots decision wrong
इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने रूट के फैसले को बताया गलत
द एशेज इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने रूट के फैसले को बताया गलत
हाईलाइट
  • रूट ने लंच के बाद अपने तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी नहीं कराई थी

डिजिटल डेस्क,मेलबर्न। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड का मानना है कि कप्तान जो रूट के दूसरे सत्र की शुरुआत में बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को गेंदबाजी देने के फैसले ने ऑस्ट्रेलिया पर दबाव कम कर दिया था।

लॉयड की टिप्पणी रूट द्वारा लंच के बाद ऑस्ट्रेलिया के 110/4 की शुरुआत करने के एक घंटे तक लीच को गेंदबाजी देने के बाद आई है, क्योंकि उन्होंने अपने तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी नहीं कराई थी।

डेली मेल द्वारा लॉयड के हवाले से कहा गया, मैं दूसरे दिन लंच के बाद पहले घंटे को समझ नहीं पाया। इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बना रहा था, लेकिन जो रूट ने जैक लीच को गेंदबाजी दी और इससे दबाव कम हो गया। यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक क्रिसमस उपहार था, क्योंकि इस दौरान इंग्लैंड द्वारा तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी न कराना एक गलती थी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने सेन रेडियो पर कहा था कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि रूट ने लीच से क्यों शुरुआत की। मुझे यह बहुत अजीब लगा कि लीच ने लंच के बाद तुरंत आकर एक घंटे तक गेंदबाजी की। अगर मैं कप्तान होता तो उनको आखिरी में गेंदबाजी देता। आपको अपने तेज गेंदबाजों से शुरुआत करनी चाहिए थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Dec 2021 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story