comScore

क्रिकेट: हरभजन ने कहा, उम्मीद है कि IPL जल्द ही शुरू होगा तब तक मैं खुद को फिट रखूंगा

क्रिकेट: हरभजन ने कहा, उम्मीद है कि IPL जल्द ही शुरू होगा तब तक मैं खुद को फिट रखूंगा

हाईलाइट

  • हरभजन ने कहा, स्थिति में सुधार होने के बाद ही IPL के 13वें सीजन का आयोजन किया जाना चाहिए
  • IPL का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्टार आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि, स्थिति में सुधार होने के बाद ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आयोजन किया जाना चाहिए। भज्जी ने साथ ही कहा कि, एक बार जब स्थिति सामान्य हो जाती है तो दुनिया की इस सबसे महंगी लीग को खाली स्टेडियम में भी आयोजित कराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इससे फैन्स की सुरक्षा सुनिश्चित होगी।

हरभजन ने स्टार स्पोटर्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, दर्शक महत्वपूर्ण है। लेकिन अगर स्थिति में सुधार होता है तो उनके बिना भी खेलने में मुझे कोई हर्ज नहीं है। उन्होंने कहा, हां- एक खिलाड़ी के रूप में मुझे अपना जलवा दिखाने का मौका नहीं मिलेगा। लेकिन यह हर प्रशंसक को अपने टीवी पर ही IPL देखने को मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ें - लॉकडाउन: क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, डीडी स्पोर्ट्स पर आज से रोज दिखाए जाएंगे 2000 दशक के रोमांचक मैच

आफ स्पिनर ने कहा, हमें हर चीज के बारे में सतर्क रहना होगा और मैच आयोजन स्थल, टीम होटल, फ्लाइट को ठीक से सैनेटाइज करना होगा ताकि खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके, जोकि प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा, बहुत सारे लोग आनलाइन है, इसलिए हमें तभी IPL का आयोजन करना चाहिए जब सबकुछ ठीक हो जाए।

यह खबर भी पढ़ें - कोरोनावायरस का असर: दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द हुआ ब्रिटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट

IPL के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च से होना था
IPL के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। हरभजन IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा कि, वह एक साल के बाद फिर से मैदान पर उतरने के लिए उत्साहित थे। हरभजन ने कहा, मैं अधिकतर मैचों को मिस करता हूं। मुझे उम्मीद थी कि मैं फाइनल भी खेलूंगा। मुझे उम्मीद है कि IPL जल्द ही शुरू होगा तब तक मैं खुद को फिट रखूंगा।

कमेंट करें
cbHJO