प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार से भिड़े हसन अली, कहा पीसीबी तो नहीं पर हम आपको रोक सकते हैं 

Hasan Ali clashed with the journalist in the press conference, said PCB is not there but we can stop you
प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार से भिड़े हसन अली, कहा पीसीबी तो नहीं पर हम आपको रोक सकते हैं 
हसन अली के गुस्से का राज! प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार से भिड़े हसन अली, कहा पीसीबी तो नहीं पर हम आपको रोक सकते हैं 
हाईलाइट
  • PSL की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भड़के हसन अली
  • पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का नया सीजन 27 जनवरी से शुरू होने जा रहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड के बाद से पाकिस्तान के पेसर हसन अली लगातार सुर्खियों में बने हुए है। टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड का कैच छोड़ने के बाद से पाकिस्तान समर्थकों ने उनकी कड़ी निंदा की थी क्योंकि इस कैच के बाद वेड ने शाहीन को तीन छक्के जड़कर पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। लेकिन इस बार हसन अली एक पत्रकार से भीड़ गए है। 

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का नया सीजन 27 जनवरी से शुरू होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले खिलाड़ियों के ड्राफ्ट का ऐलान किया गया गया है। कई खिलाड़ियों ने अपनी टीम भी बदली है, लेकिन अली को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने प्लैटिनम कैटेगरी के तहत रिटेन किया है। पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था और आगामी सीजन में भी वह इसे दोहराना चाहेंगे।  

लेकिन इस बीच 27 वर्षीय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपनी टीम के साथ हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस का है, पाकिस्तानी पत्रकार ने हसन अली से उनके टीम बदलने को लेकर सवाल करना चाहा, लेकिन हसन अली ने उन्हें बीच में ही टोक दिया और अगले सवाल की ओर जाने लगे। तभी पत्रकार ने उन्हें फिर कहा कि पहले उनका सवाल सुन लें, अगर जवाब नहीं देना है तो ठीक है लेकिन सवाल सुन लें। 

अली ने तब प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "पहले आप ट्विटर पर अच्छी चीजें लिखिए, और फिर मैं जवाब दूंगा। ठीक? आपको किसी के साथ पर्सनल नहीं होना चाहिए। पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) आपको नहीं रोक सकता, पर हम ऐसा कर सकते है।" 

उनके आपा खोने के बाद, इस्लामाबाद यूनाइटेड के अन्य अधिकारियों ने उसे शांत कराया। 

पहले भी ट्विटर पर कर चुके है एक-दूसरे का सामना 

आपको बता दे, सवाल पूछने वाले पत्रकार अनस सईद थे, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में ट्विटर पर एक पर हसन अली की एक वीडियो पोस्ट कर कोरोना के प्रोटोकॉल फॉलो ना करने का आरोप लगाया था।  

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, हसन ने लिखा: “कृपया पुराने वीडियो के साथ नाटक न बनाएं। पहले अपने तथ्यों की जांच करें। नकली मसाला देने की जरूरत नहीं है, आपसे बेहतर की उम्मीद है।"

Created On :   13 Dec 2021 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story