पाकिस्तान द्वारा बाहर किए जाने के बाद हसन अली ने काउंटी टीम वारविकशायर के लिए साइन अप किया

Hasan Ali signs up for county team Warwickshire after being dropped by Pakistan
पाकिस्तान द्वारा बाहर किए जाने के बाद हसन अली ने काउंटी टीम वारविकशायर के लिए साइन अप किया
क्रिकेट पाकिस्तान द्वारा बाहर किए जाने के बाद हसन अली ने काउंटी टीम वारविकशायर के लिए साइन अप किया
हाईलाइट
  • अली ने लंकाशायर में पिछले सीजन में इंग्लिश क्रिकेट में डेब्यू किया था

डिजिटल डेस्क, लंदन। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने के बाद अगले सत्र के लिए इंग्लिश काउंटी टीम वारविकशायर आर्सेनल में शामिल किया गया है।

अली 2023 के लिए वारविकशायर का पहला विदेशी हस्ताक्षर है और उसने एक समझौते पर सहमति व्यक्त की है, जो उन्हें जुलाई के अंत तक किसी भी संभावित नॉकआउट गेम और एलवी इंश्योरेंस काउंटी चैंपियनशिप सहित पूर्ण वाइटैलिटी ब्लास्ट अभियान खेलते हुए देखेगा।

अली ने दुनिया भर में टी20 टीमों में अपना प्रदर्शन दिखाया है। उन्होंने 131 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी और कैरेबियन सुपर लीग (सीएसएल) में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स सहित टीमों के लिए लगभग 200 टी20 विकेट लिए हैं।

अली ने लंकाशायर में पिछले सीजन में इंग्लिश क्रिकेट में डेब्यू किया था, जहां उन्होंने एक संक्षिप्त रेड-बॉल अनुबंध के दौरान नायक का दर्जा हासिल किया था। वह चार सप्ताह के बाद काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन वन में अग्रणी विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे और उन्होंने पांच मैचों में 20.60 की औसत से 25 विकेट लिए थे।

अली ने कहा कि एजबस्टन में खेलने की उनकी अच्छी यादें हैं और वह टीम के साथ जुड़ने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब (डब्ल्यूसीसीसी) की वेबसाइट पर अली के हवाले से कहा गया है, मैं वारविकशायर के साथ करार करके खुश हूं क्योंकि वे एक महत्वाकांक्षी क्लब हैं और एजबस्टन एक ऐसा मैदान है, जहां मैंने हमेशा खेलने का आनंद लिया है।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि मैं अपने अनुभव से टीम की मदद कर सकता हूं और कुछ जीत में योगदान दे सकता हूं, शायद एक ट्रॉफी भी।

अली ने अपने पहले बड़े टूर्नामेंट- 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में वैश्विक मंच पर अपनी छाप छोड़ने से पहले 2016 में पाकिस्तान में डेब्यू किया था। वह चैंपियंस ट्रॉफी में 14.69 की औसत से 13 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे और उन्हें प्लेयर आफ द टूर्नामेंट का खिताब मिला था।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story