विलियम्सन : उम्मीद करता हूं कि न्यूजीलैंड के वापस जाने का स्थायी प्रभाव नहीं होगा

September 20th, 2021

हाईलाइट

  • विलियम्सन ने कहा, आप हर देश में खेलना चाहते हैं, यह अंतरराष्ट्रीय मैच है

डिजिटल डेस्क, दुबई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट का विशेष स्थान है और उन्हें उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के अंतिम समय में सीमित ओवरों की सीरीज से हटने का स्थायी प्रभाव नहीं होगा। विलियम्सन ने स्पोटर्सस्टार के हवाले से कहा, टीम वहां थी और ग्राउंड में जाने के लिए तैयार थी। लेकिन अचानक से यह सब हुआ।

मुझे उम्मीद है कि इसका स्थायी प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि यह क्रिकेट का विशेष स्थान है। हमने कई मौकों पर ऐसा देखा है और उम्मीद करते हैं कि यहां क्रिकेट होगा। आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने वाले विलियम्सन ने कहा कि दौरे से हटने का फैसला अकेले खिलाड़ियों का नहीं बल्कि सरकार का था।

विलियम्सन ने कहा, आप हर देश में खेलना चाहते हैं। यह अंतरराष्ट्रीय मैच है। वहां सीरीज का होना उत्साहित करने वाला था और मुझे पता है कि हमारी टीम इसके लिए तैयार थी। लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और जब आप अपनी सरकार से कुछ संदेश पाते हैं तो यह खिलाड़ियों के लिए बढ़कर है।

उन्होंने कहा, हटने की पूरी जानकारी मेरे पास नहीं है। यह अचानक हुआ लेकिन यह शर्मनाक है। पाकिस्तान में क्रिकेट का होना अच्छी चीज है इसलिए हमने इसका समर्थन किया। वहां बहुत जुनून है और मुझे लगता है कि लोग शुरूआत नहीं करने और पूरी सीरीज नहीं होने को लेकर निराश होंगे। लेकिन मैं विवरण के बारे में निश्चित नहीं हूं क्योंकि मैं आईपीएल के लिए दुबई में हूं। मैं अगले कुछ दिनों में इसके बारे में कुछ और जान पाऊंगा।

आईएएनएस