comScore

World Cup 2019:  इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के दौरान जब मैदान पर बिना कपड़ों के दौड़ा आदमी, देखें वीडियो 


हाईलाइट

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच के दौरान एक व्यक्ति ने मैदान पर बिना कपड़ों के दौड़ लगाई
  • यह आदमी न्यूजीलैंड की पारी के 34 ओवर में मैदान में घुस आया था
  • आदमी ने बीच मैदान पर बंदरों के जैसे गुलाटी मारी, कलाबाजी दिखाई और डांस भी किया

डिजिटल डेस्क। वर्ल्‍ड कप में बुधवार को रिवरसाइड ग्राउंड पर मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच के दौरान एक व्यक्ति ने मैदान पर बिना कपड़ों के दौड़ लगाई। जिस वजह से 5 मिनट तक मैच को रौकना पड़ गया। यह आदमी न्यूजीलैंड की पारी के 34वें ओवर में मैदान में घुस आया था। इसके बाद इस आदमी ने बीच मैदान पर बंदरों के जैसे गुलाटी मारी, कलाबाजी दिखाई और डांस भी किया।

सिक्योरिटी स्टाफ को इस आदमी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस आदमी ने सिक्योरिटी स्टाफ को मैदान में खूब दौड़ाया। आखिर में सिक्योरिटी स्टाफ ने उसे पकड़ा और कपड़े पहना कर मैदान से बाहर ले गए। इस दौरान न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज टॉम लाथम-मिशेल सैंटनर और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी आदमी की गतिविधियों को देखते रहे। यह नजारा देख कर स्टेडियम में बैठे दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। 

इस वर्ल्‍ड कप में किसी व्‍यक्ति के मैदान में घुसने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई मैचों के दौरान लोग मौका मिलते ही मैदान में घुस आए थे। पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान के मैच में तो कई दर्शक एक साथ घुस आए थे और उन्‍होंने खिलाड़ियों से धक्‍कामुक्‍की भी की थी।

 इस मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 119 रनों से हराया। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भी अपनी जगह भी पक्की की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 305 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड 45 ओवर में 186 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। 

कमेंट करें
AaweQ