comScore

IND VS BAN: इंदौर में मैच के दौरन जब फैन के लिए ढाल बने विराट, जीता सबका दिल; देखें वीडियो


हाईलाइट

  • मैच के तीसरे दिन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कोहली का एक फैन दर्शक दीर्घा को पार करके उन तक पहुंच गया
  • कोहली ने अपना हाथ फैन के गले में डालकर सुरक्षाकर्मियों को उस फैन पर आक्रामक न होने की अपील की

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन उन्होंने मैच के दौरान कुछ ऐसा काम किया जिससे उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया। 

दरअसल, मैच के तीसरे दिन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कोहली का एक फैन दर्शक दीर्घा को पार करके उन तक पहुंच गया। इस फैन ने अपने शरीर पर VK पेंट किया हुआ था और वह कोहली के पैर छूने की कोशिश में था। मैदान के सुरक्षा अधिकारी तेजी से उस फैन की तरफ आए। तभी कोहली ने अपना हाथ फैन के गले में डालकर सुरक्षाकर्मियों को उस फैन पर आक्रामक न होने की अपील की। कोहली के इस काम ने सभी का दिल जीत लिया। इस पूरे दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कोहली के फैन उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने शनिवार को बड़ी जीत हासिल की है। मैच के तीसरे ही दिन बांग्लादेश को पारी और 130 रन की करारी शिकस्त देते हुए भारतीय टीम ने लगातार छठा टेस्ट मैच जीता। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 2 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मयंक अग्रवाल (243 रन) को शानदार दोहरे शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 150 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने 493/6 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर पारी घोषित की। दूसरी पारी में भी बांग्लादेश की टीम कुछ खास करिश्मा नहीं कर पाई और 213 रन पर ढेर हो गई। दूसरी पारी में मोहम्मद शमी ने 4 और आर अश्विन ने तीन विकेट झटके। 

कमेंट करें
ApU5E