• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • India vs Pakistan T20 Series India vs Pakistan match T20 series will be between India and Pakistan pcb icc bcci

दैनिक भास्कर हिंदी: India vs Pakistan: आठ साल बाद भिड़ेंगी भारत-पाकिस्तान की टीमें ! ICC बैठक में होगा T-20 सीरीज खेलने पर फैसला

March 25th, 2021

हाईलाइट

  • भारत-पाकिस्तान के बीच आठ साल बाद होगी सीरीज !
  • ICC बैठक में होगी T-20 सीरीज खेलने पर फैसला
  • PCB 3 मैच की सीरीज की तैयारी में जुटा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच इस साल 3 मैचों की T-20 सीरीज खेली जा सकती है। पूरे आठ साल बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी ! एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से इस बात की पुष्टि की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा है कि उन्हें T-20 सीरीज के लिए तैयारी करने को कहा गया है। दोनों ही टीमों के बीच साल 2012 में आखिरी बार वनडे और T-20 सीरीज खेली गई थी। वनडे में पाकिस्तान ने 2-1 से जीत दर्ज की थी। वहीं, T-20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

पाकिस्तानी उर्दू अखबार डेली जंग की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों देश इस साल टी20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते हैं। अखबार ने उच्चपदस्थ सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी मुल्क भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है। 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के एक अधिकारी ने पहले तो इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके लिए सीरीज तैयारी करने को कहा गया है। सूत्रों ने कहा है कि दोनों टीमों केवल तीन ही मैचों की टी20 सीरीज हो सकती हैं और इसके लिए छह दिन के विंडो की तलाश जारी है।

अखबार ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच अगर सीरीज की शुरुआत होती है, तो भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर आएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछली बार जब 2012-13 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज हुई थी, तो पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था।

खबरें और भी हैं...