दैनिक भास्कर हिंदी: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच टला

July 27th, 2021

हाईलाइट

  • क्रिकेटर कुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। भारत-श्रीलंका के बीच आज खेले जाने वाला दूसरा टी 20 मैच कोरोनावायरस संक्रमण का मामला आने के कारण टाल दिया गया है। श्रीलंका में हो रही इस सीरीज के लिए कोलंबो में मौजूद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने बताया कि क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट सामने आने तक यह आइसोलेशन जारी रहेगा।

फिलहाल सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। इसके चलते आज होने वाला सीरीज का दूसरा टी 20 मैच स्थगित कर दिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर बाकी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आती है, तो मैच को बुधवार 28 जुलाई को खेला जा सकता है। ये सीरीज बायो-सिक्योर बबल में बिना दर्शकों की मौजूदगी के खेली जा रही है।

बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने गई है। वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई को होनी थी। लेकिन, श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्यों के पॉजिटिव आ जाने के कारण यह 18 जुलाई से शुरू हो पाई। भारतीय टीम ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया था। इसके बाद पहले टी-20 मैच में भी 38 रनों से जोरदार जीत हासिल कर टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।