पहले वनडे से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हुए पूरी सीरीज से बाहर 

Indian team got a big blow before the first ODI, star batsman Shreyas Iyer out of the entire series
पहले वनडे से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हुए पूरी सीरीज से बाहर 
भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज पहले वनडे से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हुए पूरी सीरीज से बाहर 
हाईलाइट
  • श्रेयस अय्यर को पीठ में चोट लगी है

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत बुधवार 18 जनवरी से हो रही है। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इटरनेशलन स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले ही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम के नंबर चार की परेशानी खत्म करने वाले युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रेयस की जगह युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया है। 

बैक इंजरी के शिकार हुए श्रेयस 

वनडे सीरीज की शुरुआत से एक दिन पहले मंगलवार दोपहर बीसीसीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी की श्रेयस चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया है।"

साल 2022 के हीरो थे श्रेयस 

श्रेयस अय्यर का चोटिल होकर सीरीज से बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका रहने वाला है। श्रेयस मीडिल ऑर्डर में टीम के अहम खिलाड़ी हैं। श्रीलंका के खिलाफ भले ही उनका बल्ला नहीं चल पाया और तीन मैचों में उनके बल्ले से महज 94 रन ही निकले। लेकिन साल 2022 पूरी तरह से श्रेयस के नाम रहा था। पिछले साल श्रेयस भारतीय टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे। 

भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, श्रीकर भरत , शाहबाज़ अहमद, रजत पाटीदार। 

Created On :   17 Jan 2023 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story