चोटिल श्रेयस अय्यर का ऑस्ट्रेलिया वनडे में खेलना संदिग्ध: रिपोर्ट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट चोटिल श्रेयस अय्यर का ऑस्ट्रेलिया वनडे में खेलना संदिग्ध: रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी पीठ की चोट की पुनरावृत्ति के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए संदेह के घेरे में हैं। मैदान पर लगभग पूरे दो दिन बिताने के बाद, अय्यर ने अहमदाबाद टेस्ट के दौरान अपनी पीठ के निचले हिस्से में सूजन की शिकायत की और आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में बल्लेबाजी करने नहीं आए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं, जहां उनका आकलन किया जाएगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दाएं हाथ का बल्लेबाज टेस्ट समाप्त होने से पहले ही अहमदाबाद से चले गए थे ताकि उसकी स्थिति का निदान किया जा सके और कम से कम पहले वनडे में चूकना निश्चित है। विशेष रूप से, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने अहमदाबाद टेस्ट की समाप्ति के बाद कहा था कि अय्यर अच्छे नहीं दिख रहे हैं।

रोहित ने भारत की 2-1 से श्रृंखला जीत के बाद कहा था, बेचारा। यह इतनी दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। उसे बल्लेबाजी करने के लिए पूरे दिन (दूसरे दिन) इंतजार करना पड़ा और फिर जब दिन खत्म हो गया, तो उसकी पीठ के साथ समस्या फिर से शुरू हो गई। उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया है। मुझे स्कैन की सटीक रिपोर्ट नहीं पता, लेकिन ऐसा लगता है कि वह अच्छे नहीं दिख रहे हैं।

टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को, बीसीसीआई ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि अय्यर की स्थिति के इलाज के लिए विशेषज्ञ की राय मांगी जाएगी, जो बांग्लादेश के दौरे के बाद दिसंबर में उनके द्वारा अनुभव की गई समस्या की पुनरावृत्ति है।

उस समय अय्यर की पीठ के निचले हिस्से में सूजन आ गई थी जिसके लिए उन्हें एनसीए में एक इंजेक्शन दिया गया था। उस समय उनके रिहैबिलिटेशन में अपेक्षा से अधिक समय लगा, अय्यर पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे और साथ ही नागपुर में पहले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। 28 वर्षीय बल्लेबाज की पीठ की चोट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स को भी चिंता हो सकती है, जिस फ्रेंचाइजी का वह आईपीएल 2023 में नेतृत्व करेंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story