इंजमाम ने भारत को टी 20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया

Inzamam calls India a strong contender to win T20 World Cup
इंजमाम ने भारत को टी 20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम ने भारत को टी 20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भारत तो ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में चल रहे टी20 विश्व कप जीतने का प्रवल दावेदार बताया है। इंजमाम को लगता है विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम यूएई की परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि वह इन परिस्थियों को बेहतर समझते हैं।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, हर टूर्नामेंट में कोई टीम प्रबल दावेदार होती है पर मुझे लगता है इस विश्व कप में भारत के जीतने की उम्मीद ज्यादा है क्योंकि वह इन परिस्थितियों को अच्छे से जानते हैं।

उन्होंने कहा, भारत के बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के पास अनुभव है। अभी खेले गए इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) में हर गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है। इंजमाम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के प्रदर्शन को खूब सराहा।

उन्होंने कहा, भारत ने बड़ी आसानी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला। भारत की टीम उप महाद्वीप की पिचों पर शानदार खेल दिखाते हैं। उन्होंने कहा अगर इस मैच को ही देखे तो उन्हें विराट कोहली की जरुरत भी नहीं पड़ी।

इंजमाम ने सुपर 12 में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच के मुकाबलें में कौन सी टीम का पलड़ा भारी रहेगा यह नहीं बताया।

आईएएनएस

Created On :   21 Oct 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story