डिविलियर्स ने आरसीबी के पहले अभ्यास मैच में जड़ा शतक

IPL 2021: De Villiers hits century in RCBs first warm-up match
डिविलियर्स ने आरसीबी के पहले अभ्यास मैच में जड़ा शतक
आईपीएल 2021 डिविलियर्स ने आरसीबी के पहले अभ्यास मैच में जड़ा शतक
हाईलाइट
  • आरसीबी-ए टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

डिजिटल डेस्क, दुबई। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के विस्फोटक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने टीम के पहले इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच में शतक जड़ा। आरसीबी ने इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच का आयोजन किया जिसमें आरसीबी-ए और आरसीबी-बी टीम थी जिसकी कप्तानी क्रमश: हर्षल पटेल और देवदत्त पडीकल ने की।

आरसीबी-ए टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। ए टीम ने डिविलियर्स के 46 गेंदों पर सात चौकों और 10 छक्कों की मदद से 104 रन और मोहम्मद अजहरुद्दीन के 43 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों के सहारे 66 रन के दम पर 212 रन बनाए।

इसके जवाब में आरसीबी-बी टीम ने केएस भरत के 95 तथा पडीकल के 21 गेंदों पर 36 रन की मदद से सात विकेट से मैच अपने नाम किया।डिविलियर्स ने कहा, जब हम यहां आए और बस से उतरे तो मैंने सोचा कि दिन के बीच में क्रिकेट खेलना अजीब है। मैंने क्रीज में अपने पार्टनर से कहा कि यह अब काफी बेहतर है और पिच सपाट है।

हम यहां मजा कर सकते हैं और जितने रन हमने बनाए उससे हम संतुष्ट हैं। मुझे रन बनाकर खुशी हुई। आरसीबी के कोच और क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा, काफी अच्छा मैच था। कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

दोनों शीर्ष क्रम ने बेहतरीन खेल खेला। तथ्य यह है कि हमें अंत में उनमें दबाव देखने को मिला, वही मैं देखना चाहता था। आरसीबी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को अबु धाबी में होने वाले मुकाबले से करेगी।

आईएएनएस

Created On :   15 Sep 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story