आशीष नेहरा टीम में खुला वातावरण रखते हैं : गुजरात टाइटंस के शिवम मावी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईपीएल 2023 आशीष नेहरा टीम में खुला वातावरण रखते हैं : गुजरात टाइटंस के शिवम मावी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 सत्र में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने जा रहे तेज गेंदबाज शिवम मावी ने प्रमुख कोच आशीष नेहरा की तारीफ करते हुए कहा है कि वह टीम में खुला वातावरण रखते हैं जिससे खिलाड़ियों को अपनी क्षमता के अनुसार खेलने की आजादी मिलती है। आईपीएल के दो सत्रों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजी कोच रहने के बाद नेहरा को 2022 में गुजरात टीम का प्रमुख कोच बनाया गया और गुजरात ने अपने पहले ही सत्र में ट्रॉफी जीत ली।

शिवम मावी ने गुजरात टीम द्वारा आयोजित वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में आईएएनएस के सवाल के जवाब में कहा,ईमानदारी से कहूं तो वह महान है। वह हम सबकी फ्री छोड़ देते हैं और कहते हैं कि यह तुम लोगों पर निर्भर है कि मैदान में जाओ और अपने समय का इस्तेमाल करो। यदि तुम आराम करना चाहते हो तो फिर पूछो। वह एक दोस्त की तरह हैं। यदि आपको कुछ चाहिए तो मुझसे आकर पूछो और यदि आप मैदान में जा रहे हो तो अपना काम ठीक से करो।

उन्होंने कहा, यदि खिलाड़ी को लगता है कि वह मैदान में अभ्यास करते समय अच्छा महसूस नहीं कर रहा है तो वह उस पर जोर नहीं डालते हैं कि तुम्हे यह करना है। यहां हर कोई प्रोफेशनल है। वह इस बात को समझते हैं क्योंकि उन्होंने भी काफी क्रिकेट खेली है। वह माहौल में आजादी रखते हैं। किसी खिलाड़ी पर किसी चीज को लेकर कोई बोझ नहीं होता है जिससे वह अपना गेम खेल सकता है। मावी को लगता है कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलने से उन्हें फायदा होगा। उन्होंने पांड्या की कप्तानी में भारत के लिए अपना टी20 पदार्पण किया था और अपने पदार्पण पर मुम्बई में श्रीलंका के खिलाफ चार विकेट लिए थे। गुजरात टाइटंस अपना आईपीएल अभियान 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से अहमदाबाद में शुरू करेगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story