पंत की अनुपस्थिति पर वार्नर बोले..हमें उनकी कमी को पूरा करना है

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईपीएल 2023 पंत की अनुपस्थिति पर वार्नर बोले..हमें उनकी कमी को पूरा करना है

डिजिटल डेस्क, नयी दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के नव नियुक्त कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि नियमित कप्तान ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में उनकी टीम को कड़ी मेहनत करनी होगी। चोटिल पंत इस समय रिहैब और रिकवरी से गुजर रहे हैं। जेएसडब्लू-जीएमआर के स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स ने गुरूवार को वार्नर को कप्तान और आलराउंडर अक्षर पटेल को आईपीएल 2023 के लिए टीम का उपकप्तान नियुक्त किया था।

36 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कहा, हम हर सत्र में प्रेरित रहते हैं लेकिन इस वर्ष आपकी अनुपस्थिति में हम खिताब जीतने के लिए और ज्यादा प्रेरित हैं। हम आपको कुछ विशेष संदेश भेजेंगे और उम्मीद करेंगे कि आप हमारे किसी मैच को देखने आएं। दिल्ली कैपिटल्स परिवार की तरफ से मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं और आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद करता हूं।

वार्नर ने साथ ही कहा, मैं दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किये जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमें उनकी कमी को पूरा करना है। यह वार्नर के लिए दूसरी बार होगा जब वह कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे। पिछले साल वह कुछ मैचों के लिए टीम के अंतरिम कप्तान रहे थे। दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला एक अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story