हरप्रीत बरार ने तोड़ी हैदराबाद के बल्लेबाजों की कमर

IPL Turning Point: Harpreet Brar breaks the back of Hyderabad batsmen
हरप्रीत बरार ने तोड़ी हैदराबाद के बल्लेबाजों की कमर
आईपीएल टर्निंग पॉइंट हरप्रीत बरार ने तोड़ी हैदराबाद के बल्लेबाजों की कमर
हाईलाइट
  • आईपीएल टनिर्ंग पॉइंट: हरप्रीत बरार ने तोड़ी हैदराबाद के बल्लेबाजों की कमर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभाल रहे भुवनेश्वर कुमार ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पंजाब ने सबसे पहले अपने घातक बॉलर हरप्रीत बरार को गेंदबाजी करने के लिए भेजा। बरार की तेज गेंदबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज बिखरते चले गए। राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम जैसे शानदार खिलाड़ी आउट हो गए।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के फाइनल लीग मैच में बरार की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी। बरार ने अपने अगले तीन ओवरों में शानदार शुरूआत के बाद वापसी की। उन्होंने कहा, जब मैनें पिच देखी, तो मुझे लगा कि इससे स्पिनरों को मदद मिल सकती है। मुझे लगा कि इस पिच पर मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। मेरा लक्ष्य अच्छा गेंजबाजी करना था।

अपने अगले ओवर में, बरार ने अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी के बीच 47 रनों की साझेदारी को समाप्त कर दिया। बरार ने अपने आखिरी ओवर में टर्न और बाउंस का इस्तेमाल करते हुए तीसरा विकेट लिया और एडेन मार्कराम को आउट किया।

बरार ने मार्कराम को आउट करने की योजना के बारे में बताया। उन्होंने कहा मैं देख रहा था कि मार्कराम बैक फुट पर खेल रहे थे। इसी को ध्यान में रखते हुए मैंने बॉलिंग की और उनका विकेट लिया। हैदराबाद सनराइजर्स की टीम ने आठ विकेट पर 157 रन बनाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story