आयरलैंड टीम बांग्लादेश दौरे पर 3 साल में पहला टेस्ट खेलेगी

Ireland team will play first test in 3 years on Bangladesh tour
आयरलैंड टीम बांग्लादेश दौरे पर 3 साल में पहला टेस्ट खेलेगी
क्रिकेट आयरलैंड टीम बांग्लादेश दौरे पर 3 साल में पहला टेस्ट खेलेगी

डिजिटल डेस्क, डबलिन। आयरलैंड टीम तीन साल में अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी, जब वह इस साल मार्च-अप्रैल में सात मैचों के बहु-प्रारूप दौरे के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। इसकी पुष्टि सोमवार को की गई। यह टेस्ट चार से आठ अप्रैल तक ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट आयरलैंड ने सूचित किया कि महीने भर के दौरे में वार्म-अप मैच (15 मार्च को), तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और उसके बाद तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय और टेस्ट मैच शामिल होंगे। क्रिकेट आयरलैंड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, यह दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला पहला टेस्ट मैच होगा। पहली बहु-प्रारूप श्रृंखला दोनों टीमों के बीच बड़े स्तर पर खेला जाएगा।

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, क्रिकेट आयरलैंड के उच्च-प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा, 2023 आयरिश क्रिकेट में एक अविश्वसनीय रूप से व्यस्त वर्ष होने वाला है और हमें बांग्लादेश के इस दौरे की पुष्टि करने में खुशी हो रही है। जबकि यह पहला दौरा है अपनी तरह का जो हमने वरिष्ठ स्तर पर किया है। आयरलैंड वॉल्व्स ने 2021 की शुरुआत में बांग्लादेश का दौरा किया था। उस टीम में इस महीने जिम्बाब्वे में खेलने वाले मौजूदा वरिष्ठ टीम के 10 सदस्य थे।

उन्होंने कहा, भविष्य के दौरों के कार्यक्रम के तहत हम एशिया में काफी क्रिकेट खेलेंगे, इसलिए ये मैच हमारे खिलाड़ियों के विकास के लिए मूल्यवान अनुभव हैं। साथ ही टीम में एक अंतर्दृष्टि प्राप्त करने का अवसर है। होल्ड्सवर्थ ने कहा कि खिलाड़ी बड़े अंतराल के बाद रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story