इरफान पठान बोले, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर का भविष्य उज्ज्वल

Irfan Pathan said, KKRs future is bright under the captaincy of Shreyas Iyer
इरफान पठान बोले, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर का भविष्य उज्ज्वल
आईपीएल 2022 इरफान पठान बोले, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर का भविष्य उज्ज्वल
हाईलाइट
  • कोलकाता नाइट राइडर्स का भविष्य बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में उज्‍जवल है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने शुक्रवार को कहा कि दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का भविष्य बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में उज्‍जवल है।अय्यर को आईपीएल 2022 से पहले कोलकाता की ओर से कप्तान नियुक्त किया गया था और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हार का सामना करने के बावजूद, गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कप्तानी से सबको प्रभावित किया है।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव के एक एपिसोड में कहा, श्रेयस अय्यर एक शानदार कप्तान हैं। याद रखें, उन्होंने सीजन के बीच में (दिल्ली कैपिटल्स) कप्तानी संभाली, जैसे रोहित शर्मा जिन्हें आईपीएल 2013 में सीजन के दौरान मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था। दिल्ली कैपिटल्स के लिए श्रेयस ने अच्छी शुरुआत की। कोच रिकी पोंटिंग की देखरेख और उन्होंने कप्तान के रूप में अपने पहले कार्यकाल में अपने निर्णय लेने के कौशल में सुधार किया।

पठान ने देखा कि जब से अय्यर दिल्ली से कोलकाता आए हैं, उनके नेतृत्व कौशल को और अधिक प्रसिद्धि मिली है। उन्होंने आगे कहा, लेकिन उनकी कप्तानी की चालें इस सीजन में प्रमुखता से सामने आ रही हैं और जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा हम इसके बारे में और बात करेंगे। वह हर मोड़ पर खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं और जो एक लीडर का अच्छा संकेत है। उनकी देखरेख में कोलकाता का भविष्य उज्‍जवल है और हमने पहले दो मैचों में इसकी झलक देखी है।

कोलकाता को उम्मीद होगी कि अय्यर का नेतृत्व शुक्रवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में उन्हें जीत की राह पर ले जाएगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   1 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story