2017 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होना निशाराजनक था

It was disappointing to be out of the semi-finals of the 2017 World Cup
2017 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होना निशाराजनक था
मेगन शट्ट 2017 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होना निशाराजनक था

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज मेगन शट्ट का दृढ़ विश्वास है कि 2017 विश्व कप से सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के आश्चर्यजनक रूप से बाहर होने से एक तरह की जवाबदेही आई, जो पहले टीम में नहीं थी।

भारत की हरमनप्रीत कौर के 171 रनों की शानदार पारी के बाद से, ऑस्ट्रेलिया 50 ओवर के प्रारूप में एक ताकत बन गया है और अब खुद को महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के फाइनल तक पहुंचाया है। 2013 विश्व कप विजेता अब रविवार को फाइनल में हेगले ओवल में इंग्लैंड का सामना करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, देखिए, ऑस्ट्रेलिया का सेमीफाइनल में 2017 विश्व कप से बाहर होना, बहुत पहले की बात है। हमारी टीम बहुत अलग थी और जब मैं उस मैदान पर मौजूद की तस्वीरें देखती हूं, तो यह लगभग आज की तुलना में अलग थी।शट्ट ने कहा, और अब हमारे पास ए से लेकर एफ तक की योजना है और वह लय मिली है, जिसकी हमें जरूरत थी। लेकिन अब हम पांच साल बाद फाइनल में पहुंचे हैं।

चल रहे मेगा इवेंट में शट्ट ने आठ मैचों के नाबाद अभियान में सात विकेट लिए हैं, नई गेंद से एलिसे पेरी और युवा डार्सी ब्राउन के साथ शानदार गेंदबाजी की है। शट्ट को लगता है कि 2022 विश्व कप में फाइनल में जगह बनाना उनके लिए बेहतर है।शट्ट इस बात से भी खुश हैं कि विभिन्न बिंदुओं पर विपक्षी टीमों द्वारा पेश की गई कुछ चुनौतियों के बावजूद विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की जीत का सिलसिला प्रभावित नहीं हुआ है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   31 March 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story