रॉय ने कप्तान इयोन मोर्गन का किया समर्थन

Jason Roy backs captain Eoin Morgan
रॉय ने कप्तान इयोन मोर्गन का किया समर्थन
इंग्लैंड क्रिकेट रॉय ने कप्तान इयोन मोर्गन का किया समर्थन
हाईलाइट
  • इयोन मॉर्गन दो बार लगातार शून्य पर आउट हुए है

डिजिटल डेस्क, एम्स्टर्डम। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने नीदरलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान के लगातार शून्य पर आउट होने के बावजूद इयोन मोर्गन का समर्थन किया है।

इंग्लैंड की 498 रनों की सर्वकालिक रिकॉर्ड पारी में बिना खाता खोले आउट होने के बाद मोर्गन का खराब फॉर्म जारी रहा, जब वह दूसरे वनडे मैच में सात गेंदों पर बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए, लेकिन मेहमानों ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। मोर्गन ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के दौरान अर्धशतक बनाया था।

रॉय ने कहा, यह खेल का हिस्सा है। यदि आप आठवीं गेंद पर आउट होते हैं, तो यह काफी कठिन है, लेकिन वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी और कप्तान है। इसलिए मैं निश्चित रूप से उसका समर्थन कर रहा हूं। वह हमारी टीम का कप्तान है और मैच जीत रहे हैं। वह जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डोमिनिक कॉर्क ने स्वीकार किया कि मोर्गन का खराब फॉर्म इंग्लैंड के लिए भी चिंता का विषय है, लेकिन उन्हें लगता कि इससे किसी को घबराना नहीं चाहिए।

कॉर्क ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, मुझे यकीन है कि यह इयोन मोर्गन और इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कप्तान और एक बल्लेबाज के रूप में जो किया है, वह अविश्वसनीय है। उन्हें फॉर्म में आने के लिए बस एक पारी की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story