शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के कोहली, बोले - धर्म के आधार पर किसी को निशाने पर लेना सबसे घटिया बात

Kohli was furious at those who trolled Shami, said - Targeting someone on the basis of religion is the worst thing
शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के कोहली, बोले - धर्म के आधार पर किसी को निशाने पर लेना सबसे घटिया बात
आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के कोहली, बोले - धर्म के आधार पर किसी को निशाने पर लेना सबसे घटिया बात

डिजिटल डेस्क, दुबई।  टी-20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर यानि की कल होने वाले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है । पाकिस्तान से मिली हार के बाद मोहम्मद शमी की ट्रोलिंग के मुद्दे पर विराट कोहली काफी नाराज नजर आए। इस पर जवाब देते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर फोकस कर रहे हैं। 

शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के

शमी की ऑनलाइन ट्रोलिंग करने वाले लोगो पर निशाना साधते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि, " कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, आज के वक्त में ये रेगुलर हो गया है। ये इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं। हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।"

उन्होंने आगे कहा कि, " किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाना बनाना सबसे गलत है। मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है। अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो ये उनकी प्रॉब्लम है। ऐसे लोगों पर मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता।"

गेंदबाजी कर सकते हैं कोहली

प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने गेंदबाजी करने के भी संकेत दिए है। 

विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर जवाब देते हुए कहा कि," हार्दिक पूरी तरह फिट हैं, अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं ही हो सकता हूं।"
वहीं, शार्दुल ठाकुर को लेकर विराट कोहली बोले कि वह हमारे प्लान्स में जरूर हैं, लेकिन मैच की कंडीशन के हिसाब से प्लेइंग-11 का फैसला किया जाएगा।  
 

Created On :   30 Oct 2021 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story