दैनिक भास्कर हिंदी: Cricket: भारतीय टीम में पहली बार चुने जाने पर बोले कृष्णा, यह सपना सच होने जैसा है

March 19th, 2021

हाईलाइट

  • कृष्णा ने हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया
  • 25 साल के कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा है कि उनके लिए यह सपना सच होने जैसा है। कृष्णा, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और आल क्रुणाल पंडया को पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है। इन तीनों को इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

कृष्णा ने ट्वीटर पर कहा कि जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं। बीसीसीआई का धन्यवाद। शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।

25 साल के कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं। उन्होंने हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। कृष्णा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हैं।

भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमें फिलहाल इसी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है।

खबरें और भी हैं...