एलजीबीटी समुदाय ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न को दी श्रद्धांजलि

LGBT community pays tribute to Australian legend Shane Warne
एलजीबीटी समुदाय ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न को दी श्रद्धांजलि
अलविदा दिग्गज एलजीबीटी समुदाय ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न को दी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • शेन वार्न की मृत्यु 4 मार्च को थाईलैंड में 52 वर्ष की आयु में हो गई थी

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के एलजीबीटी समुदाय ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज शेन वार्न को श्रद्धांजलि दी है, जिनकी मृत्यु 4 मार्च को थाईलैंड में 52 वर्ष की आयु में हो गई थी। उन्होंने विवाह समानता के लिए अपना समर्थन दिया था।

एक ऑटोप्सी रिपोर्ट ने सोमवार को पुष्टि की है कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न की प्राकृतिक कारणों से मृत्यु हुई थी। मिरर डॉट को डॉट यूके में थाई पुलिस के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्पिनर के परिवार को इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

52 वर्षीय क्रिकेटर की शुक्रवार को संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से थाईलैंड के कोह समुई द्वीप पर निधन हो गया था। वार्न के एक सहयोगी ने एम्बुलेंस आने से लगभग 20 मिनट पहले पूर्व क्रिकेटर को होश में लाने के लिए कोशिश की थी, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

खेल में उनके योगदान के लिए महान स्पिन गेंदबाज के लिए क्रिकेट जगत से श्रद्धांजलि दी जा रही है। वहीं, सिडनी गे और लेस्बियन मार्डी ग्रास सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा था, जहां वार्न ने कई मैच खेले थे। मार्डी ग्रास आयोजकों ने क्रिकेटर को समुदाय के लिए एक सहयोगी के रूप में स्वीकार किया।

मार्डी ग्रास के आयोजकों ने सोशल मीडिया पर एक संदेश में कहा, शेन एलजीबीटी समुदाय के मुखर समर्थक और गर्वित सहयोगी थे।

(आईएएनएस)

Created On :   7 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story