इंडिया महाराजा ने एशिया लॉयंस को 10 विकेट से रौंदा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
एलएलसी मास्टर्स इंडिया महाराजा ने एशिया लॉयंस को 10 विकेट से रौंदा

डिजिटल डेस्क, दोहा (कतर)। कप्तान गौतम गंभीर और रोबिन उथप्पा के बीच 159 रन की शानदार ओपनिंग साझेदारी की बदौलत इंडिया महाराजा ने एशिया लॉयंस को लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलएलसी) मास्टर्स के चौथे मैच में मंगलवार रात 10 विकेट से रौंद दिया। उथप्पा ने मात्र 39 गेंदों में 11 चौके और पांच छक्के उड़ाते हुए नाबाद 88 रन ठोके जबकि गंभीर ने 36 गेंदों में 12 चौकों के सहारे नाबाद 61 रन बनाये। इंडिया महाराजा ने 45 गेंद शेष रहत्ते मैच समाप्त कर दिया।

इंडिया महाराजा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करते हुए एशिया लॉयंस को 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन पर रोक दिया। एशिया लॉयंस की तरफ से उपुल तरंगा ने 48 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 69 रन, तिलकरत्ने दिलशान ने 27 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के के सहारे 32 रन बनाये। उन्होंने ओपनिंग साझेदारी में 8.4 ओवर में 73 रन जोड़े। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया महाराजा ने 12.3 ओवर में बिना कोई विकेट खोये 159 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम की।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 March 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story