लॉर्ड शार्दुल ठाकुर ने मंगेतर मिताली से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज आई सामने

Lord Shardul Thakur married Magantar Mitani, photos surfaced on social media
लॉर्ड शार्दुल ठाकुर ने मंगेतर मिताली से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज आई सामने
शार्दुल ठाकुर-मितानी पारुलकर शादी लॉर्ड शार्दुल ठाकुर ने मंगेतर मिताली से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज आई सामने
हाईलाइट
  • शार्दुल ठाकुर की वाइफ मिताली पारुलकर एक बिजनेस वुमेन हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर से शादी कर ली है। सोमवार शाम दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से मुंबई में सात फेरे लिए। पिछले महीने केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद अब शार्दुल ठाकुर इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए। शादी के बाद शार्दुल और मिताली की फोटोज भी सामने आ गई हैं।

एक-दूजे के हुए शार्दुल-मिताली

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई है। शार्दुल ठाकुर के एक फैन पेज ने उनकी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। इससे पहले दोनों की संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी भी हुई थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन इवेंट्स में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका, स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की वाइफ धनक्षी भी मौजूद रहे। जबकि शार्दुल के कई साथी खिलाड़ी भी उनकी शादी में सरीक हुए थे। 

दो साल पहले हुई थी सगाई

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने दो साल पहले नवंबर 2021 में सगाई की थी। शार्दुल की सगाई में रोहित शर्मा और दीपक चहर की बहन मालती चहर भी शामिल हुए थे। शार्दुल और मिताली ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था। शार्दुल ठाकुर की वाइफ मिताली पारुलकर एक बिजनेस वुमेन हैं। मिताली मुंबई में अपनी स्टार्टअप कंपनी चलाती हैं। 

छोटा लेकिन असरदार करियर

31 साल के शार्दुल ठाकुर ने भारतीय टीम का बहुत अधिक मैचों में प्रतिनिधित्व नहीं किया है। लेकिन उन्होंने अपने छोटे से करियर में गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। शार्दुल ठाकुर ने 8 टेस्ट मैचों में लगभग 20 की औसत से 254 रन बनाए हैं जिसमें तीन अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। जबकि 3.58 की इकॉनमी से 27 विकेट चटकाए हैं जिसमें एक बार फाइव विकेट हॉल शामिल है।

वहीं 34 वनडे मुकाबले में उन्होंने 20 की औसत और 110 की स्ट्राइक रेट से करीब 300 रन बनाए हैं। जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। वहीं गेंद से 6.23 की इकॉनमी से रन देकर 50 विकेट हासिल किए हैं। जबकि क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में शार्दुल ने 25 मैचों में 9.15 की इकॉनमी से रन देकर 33 विकेट चटकाए हैं। 

 

Created On :   27 Feb 2023 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story