comScore

लगातार 6 मैच हारना निराशाजनक था, अब टीम खेल का आनंद लेना चाहती है: कोहली

लगातार 6 मैच हारना निराशाजनक था, अब टीम खेल का आनंद लेना चाहती है: कोहली

हाईलाइट

  • IPL के 42वें मैच में बेंगलोर ने पंजाब को 17 रन से हराया

डिजिटल डेस्क, बेंगलोर। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 17 रन से हराया। इस सीजन में लगातार छह मैच हारने के बाद बेंगलोर की यह चौथी जीत है। इस जीत के  बाद बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, लगातार हार झेलना निराशाजनक रहता है, लेकिन वह इस जीत से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा है कि, अब उनकी टीम के खिलाड़ी बिना किसी प्रेशर के लीग में बाकी मैचों का आनंद लेना चाहते हैं। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए। जवाब में पंजाब 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 185 रन ही बना पाई। 

मैच जीतने के बाद कोहली ने कहा, हमने अपने आखिरी पांच में से चार मैच जीते हैं। यह पांच में से पांच हो सकते थे। हम अब बिना किसी प्रेशर के अपने खेल का आनंद उठाना चाहते हैं। यह एक और मैच था जो शानदार था। हमारी टीम का ध्यान सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलने पर है। हम जानते हैं कि हमारी टीम अच्छी है। लगातार छह मैच हारने से हम सभी दुखी थे। मोहाली में मिली पहली जीत ने हमारी काफी मदद की है। 

बेंगलोर के लिए मैच में सबसे ज्यादा रन ए.बी. डिविलियर्स ने बनाए। उन्होंने 44 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्कों की मदद से 82 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।  डिविलियर्स और स्टोइनिस ने पांचवें विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की।

कोहली ने कहा, डिविलियर्स और स्टोइनिस के बीच हुई साझेदारी ने मैच पलट दिया। एक समय हमें लग रहा था कि 175 अच्छा स्कोर होगा, लेकिन डिविलियर्स और स्टोइनिस ने हमें 200 के पार पहुंचा दिया। कोहली ने कहा, टीम को अब इस लय को बरकरार रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा, यह जरूरी है कि हम दबाव न लें। हमें बस उस तरह से खेलना है जिस तरह से हम जाने जाते हैं। छह-सात गेंदबाजों का विकल्प होना हमारी टीम के लिए अच्छी बात है। इससे मुझे चुनने में मदद मिलती है।

कमेंट करें
TtvXo