आईपीएल: मयंक अग्रवाल ने बेयरस्टो और अर्शदीप की सराहना की

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • मयंक अग्रवाल ने बेयरस्टो और अर्शदीप की सराहना की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा है कि आईपीएल 2022 सीजन में टीम के अभियान में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह जैसे खिलाड़ियों का होना फायदेमंद साबित हो रहा है। ओपनर बेयरस्टो (29 गेंदों में 66 रन) और लियाम लिविंगस्टोन (42 गेंदों में 70 रन) के शानदार अर्धशतकों की वजह से पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 54 रनों से हरा दिया।

अग्रवाल ने जीत के लिए बेयरस्टो को श्रेय देते हुए कहा, हमने बल्लेबाजी शानदार की। जॉनी बेयरस्टो और लिविंगस्टोन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह अद्भुत था। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब किंग्स पिछले साल की तरह बल्लेबाजी पर टिकी हुई है।

उन्होंने कहा, ईमानदारी से बताऊं तो हमने टीम में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किए हैं। यह सिर्फ परिस्थितियों को समझने और विकेट को समझने के बारे में है। अग्रवाल ने कहा कि, आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में गेंदबाजी करते समय गेंदबाजों को अपना ध्यान विकेट की ओर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जिससे उन्हें जल्दी सफलता मिल सके।

अगर कोई बल्लेबाज क्रीज को अच्छे से भाप लेता है और वहा सेट हो जाता है तो उसके लिए बाउंड्री छोटी लगने लगती है, तब हमे गेंद को रोकना मुश्किल हो जाता है। इस दौरान गेंदबाज अपना कड़ा रुख अपनाते हुए अपनी भूमिका निभाता है, जैसा कि आरसीबी के खिलाफ गेंदबाजों ने किया। उन्होंने कहा कि बेयरस्टो और रबाडा टीम के लिए मुख्य खिलाड़ी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.