सफेद बॉल क्रिकेट में मिचेल सेंटनर सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक : डेरिल मिचेल

Mitchell Santner one of the best spinners in white-ball cricket: Daryl Mitchell
सफेद बॉल क्रिकेट में मिचेल सेंटनर सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक : डेरिल मिचेल
भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला टी-20 सफेद बॉल क्रिकेट में मिचेल सेंटनर सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक : डेरिल मिचेल

डिजिटल डेस्क, रांची। न्यूजीलैंड के आलराउंडर डेरिल मिचेल ने कप्तान मिचेल सेंटनर की भारत के खिलाफ पहले टी20 में 2/11 के इकोनॉमिकल स्पैल की जमकर सराहना करते हुए उन्हें सफेद बॉल क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक बताया। मिचेल सेंटनर ने चार ओवरों में बेहद कंजूसी के साथ गेंदबाजी करते हुए मात्र 11 रन देकर दो विकेट झटके। उन्होंने 18 डॉट बॉल डालीं और पॉवरप्ले के आखिरी ओवर में इन फॉर्म सूर्यकुमार यादव को मैडन ओवर भी फेंका।

उन्होंने रांची की पिच पर गेंद को घुमाते हुए शुभमन गिल और दीपक हुड्डा के विकेट झटके और न्यूजीलैंड ने 21 रन से मुकाबला जीत कर इस दौरे की पहली जीत हासिल की। डेरिल मिचेल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, वह सफेद गेंद क्रिकेट में इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हैं। उन्होंने अपनी क्लास साबित की। यह उनकी तरफ से विशेष स्पैल था जिसने हमें जीतने के लिए अच्छी स्थिति में डाल दिया। वह न्यूजीलैंड के लिए लम्बे समय से ऐसा कर रहे हैं। हम भाग्यशाली हैं कि वह हमारे पास हैं।

डेरिल ने 30 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाये जिसमें आखिरी ओवर में मारे गए 27 रन शामिल थे। न्यूजीलैंड ने 176/6 रन बनाये और अंत में मुकाबला 21 रन से जीता। उन्होंने कहा कि लगगभग 180 के स्कोर ने उन्हें इसका बचाव करने की उम्मीद दी और वे सफल रहे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story