पंजाब से मिली हार के बाद धोनी ने कहा - हमें तेजी से माहौल में ढलने की जरूरत

MS dhoni statement after losing the match against kings xi punjab
पंजाब से मिली हार के बाद धोनी ने कहा - हमें तेजी से माहौल में ढलने की जरूरत
पंजाब से मिली हार के बाद धोनी ने कहा - हमें तेजी से माहौल में ढलने की जरूरत

डिजिटल डेस्क, मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन के आखिरी लीग मैच में चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने 6 विकेट से हराया। इस हार के बाद चैन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि, टीम को तेजी से माहौल में ढलने की जरूरत है। हालांकि चैन्नई को इस हार से कोई फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि वह पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। वहीं पंजाब इस जीत के बाद भी टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। अब प्लेऑफ के क्वालीफायर-1 में मंगलवार को चेन्नई का मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) से होगा। 

धोनी ने मैच के बाद कहा, इस जीत का श्रेय मैं पंजाब को दूंगा। यह आसान विकेट नहीं था। तीन स्पिनरों के साथ पहले छह ओवरों में पैंतरेबाजी करना मुश्किल था, लेकिन राहुल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और अंत में पूरन ने आखिरी के ओवरों में अच्छा खेला। यह उनकी ओर से बल्लेबाजी का अच्छा प्रयास था।

उन्होंने कहा, हमने जो कुछ भी किया, वह हमारे काम नहीं आया। शुरुआत में कुछ रन देने के बावजूद हमने जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे काफी खुश हूं। यही कारण है कि आपको इसे ध्यान में रखना होगा, यदि आप एक गेम नहीं जीत सकते हैं, तो आप सुनिश्चित करें कि विरोधी टीम ज्यादा से ज्यादा ओवर खेले। कप्तान ने कहा, हम मैच जीतना चाहते थे, लेकिन अगर विरोधी टीम अच्छा खेल रही हो तो आपको तुरंत ही उससे सामंजस्य बिठाकर चलना होता है।

Created On :   6 May 2019 7:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story