मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, गेंदबाजी को धार देने के लिए शामिल करेंगे नया गेंदबाज!

Mumbai Indians looking for their first win, will include a new bowler to give edge to the bowling
मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, गेंदबाजी को धार देने के लिए शामिल करेंगे नया गेंदबाज!
आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, गेंदबाजी को धार देने के लिए शामिल करेंगे नया गेंदबाज!
हाईलाइट
  • पहली बार मुंबई ने किसी भी सीजन में शुरुआती 6 मैच गंवाए है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल की सबसे सफल टीम मौजूदा सीजन में सबसे खराब दौर से गुजर रही है। टूर्नामेंट में टीम ने अभी तक 6 मैच खेले है और उसे सभी में मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ये पहली बार है जब मुंबई ने किसी भी सीजन में शुरुआती 6 मैच गंवाए है। मुंबई अपने अगले मुकाबले में गुरुवार को पहली जीत की तलाश में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी। उधर, चेन्नई की बात करे तो रविंद्र जडेजा की कप्तानी में टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है और उसे भी 6 मैचों में से सिर्फ 1 मैच में जीत हासिल हुई है। 

लेकिन इस सब के बीच मुंबई के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही, जहां रोहित शर्मा ने टीम की गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए मुंबई सर्किट के ही एक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करने की डिमांड की है। 

मुंबई मे जुड़ सकता है नया गेंदबाज 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस के साथ तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी जुड़ सकते हैं। धवल कुलकर्णी फिलहाल आईपीएल 2022 सीजन के लिए स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी कमेंट्री टीम में शामिल हैं । कुलकर्णी आईपीएल के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड़ थे। बता दे कुलकर्णी मुंबई के ही है और उन्हे मुंबई और पुणे  के मैदानो मे कैसी गेंदबाजी की जाती है उसकी अच्छी समझ है। आईपीएल ग्रुप स्टेज के 70 मुकाबले मुंबई और पुणे के स्टेडियम में खेले जा रहे है।

कुलकर्णी बचे हुए आईपीएल मे रोहित के लिए फायदेमंद साबित हो सकते है। कुलकर्णी ने आईपीएल में  अब तक 92 मैच खेले है जिसमें उन्होने 86 विकेट झटके हैं, वे राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और गुजरात लॉयन्स के लिए खेल चुके हैं। वे 2020 मे  मुंबई इंडियंस के साथ थे। धवल कुलकर्णी ने टीम इंडिया के लिए 12 वनडे और दो टी20 मैच खेले हैं जिसमे उन्होंने क्रमशः 19 और 3 विकेट लिए हैं।

रोहित शर्मा गेंदबाजी को देना चाहते हैं धार 

मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 मे अब तक की हार की वजह गेंदबाजी रही है। अब रोहित शर्मा गेंदबाजी को धार देना चाहते हैं  इसलिए रोहित शर्मा ने धवल कुलकर्णी को टीम में शामिल करने की डिमांड की है। जसप्रीत बुमराह को छोड़ दे तो इस आईपीएल मे बाकी गेंदबाजो का  मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है ।


 

Created On :   20 April 2022 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story