मुंबई इंडियंस ने शुरू की तैयारी

Mumbai Indians started preparations
मुंबई इंडियंस ने शुरू की तैयारी
आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस ने शुरू की तैयारी
हाईलाइट
  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को आगामी आईपीएल 2022 सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

फ्रेंचाइजी ने कहा, मुंबई इंडियंस शिविर के दूसरे सप्ताह में कुछ अभ्यास मैच भी खेलेगी।पहले दिन के प्रशिक्षण सत्र से पहले क्रिकेट के निदेशक जहीर खान और कोच महेला जयवर्धने के नेतृत्व में कोचिंग स्टाफ द्वारा खिलाड़ी मूल्यांकन विश्लेषण किया गया था।आने वाले दिनों में, मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ व्यक्तिगत सत्र, खेल स्थितियों, मानसिक पहलुओं और शारीरिक फिटनेस के माध्यम से अपने युवा घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों पर विचार करेंगे। इस काम में जहीर और महेला के साथ शेन बॉन्ड, रॉबिन सिंह, किरण मोरे, राहुल सांघवी, विनय कुमार, टीए सेकर, पॉल चैपमैन और डेटा एनालिस्ट सीकेएम धनंजई होंगे।

इससे पहले, कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ सोमवार को टीम में शामिल होने के लिए बायो बबल में चले गए, जबकि ईशान किशन ने एनसीए से पूर्ण-फिटनेस प्रमाणपत्र हासिल करने के बाद अलग से बेंगलुरु से उड़ान भरी है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   15 March 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story