जडेजा : मेरे विकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण थे मेरे रन

September 27th, 2021

हाईलाइट

  • जडेजा ने महज आठ गेंदों में दो चौंको और दो छक्को के सहारे ताबड़तोड़ 22 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा जिन्होंने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर टीम को मैच जितवाया, का कहना है कि उन्होंने जो विकेट चटकाए उससे ज्यादा महत्वपूर्ण थे जो रन उन्होंने बनाए। जडेजा ने शेख जाएद स्टेडियम में हुए मुकाबले में टीम को रोमांचक मैच में शानदार बल्लेबाजी कर जीत दिलाई।

जडेजा ने महज आठ गेंदों में दो चौंको और दो छक्को के सहारे ताबड़तोड़ 22 रन बनाए और अंतिम गेंद तक चले मुकाबले में टीम को दो विकेट से जीत दिलाई। जडेजा का मानना है कि पिछले कुछ दिनों में टेस्ट खेलने के बाद अब टी20 खेलना काफी कठिन है।

जडेजा ने कहा, यह कठिन है, आप पांच महीने से लगातार टेस्ट खेल रहे हैं और आपको अचानक से अब सफेद गेंद क्रिकेट खेलना है। नेट्स में भी मेरे लिए थोड़ा कठिन हो रहा था। मैं अपने बैट स्विंग पर काम कर रहा था और मैच के दौरान मैं यही सोच रहा था कि जो भी मैने नेट्स के दौरान किया है वही मुझे यहां भी करना है।

उन्होंने कहा, मेरे विकेट की तुलना में 19वें ओवर में जो मैने रन बनाए वह ज्यादा महत्वपूर्ण रहे जिसके चलते हमें मैच जीतने में मदद मिली। सबने अच्छा खेल दिखाया। सलामी बल्लेबाजों ने हमें शानदार शुरूआत दिलाई जिसकी हमें जरुरत थी। एक टीम के रुप में बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों की भूमिका अहम होती है।

आईएएनएस