न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, नील वैगनर में काफी क्रिकेट बाकी

Neil Wagner has a lot of cricket left in him, says New Zealand coach Gary Stead
न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, नील वैगनर में काफी क्रिकेट बाकी
क्रिकेट न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, नील वैगनर में काफी क्रिकेट बाकी
हाईलाइट
  • वैगनर ने टेस्ट क्रिकेट में 247 विकेट लिए हैं

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान के खिलाफ कराची में सोमवार से शुरू हो रहे न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट से पहले मुख्य कोच गैरी स्टीड ने सीनियर तेज गेंदबाज नील वैगनर के दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा जताते हुए कहा कि उनमें अब भी काफी क्रिकेट बाकी है।

कराची में ड्रॉ हुए पहले टेस्ट में 36 वर्षीय वैगनर ने दोनों पारियों में सिर्फ एक विकेट लिया। 60 टेस्ट में, वैगनर ने 247 विकेट लिए हैं, लेकिन 2022 में, वह केवल 18 विकेट ले सके। वह न्यूजीलैंड के पहले दो टेस्ट में शामिल नहीं थे क्योंकि उन्हें जून 2022 में इंग्लैंड ने 3-0 से हराया था।

स्टीड ने कहा, वैगनर स्पष्ट रूप से अपने टेस्ट करियर की शुरूआत की तुलना में थोड़े कम असरदार साबित हुए हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन वह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो आपके लिए बेहतर करने पर ध्यान देंगे। वह लंबे समय से इस गेंदबाजी इकाई का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। स्टीड ने न्यूजहब से कहा, वह अपने कौशल के साथ अन्य लोगों के पूरक हैं और थोड़े अलग तरह के गेंदबाज हैं। मुझे अब भी विश्वास है कि नील में बहुत क्रिकेट बाकी है।

स्टीड ने संकेत दिया कि पहले और दूसरे टेस्ट की शुरूआत के बीच सिर्फ दो दिनों के अंतर के साथ, न्यूजीलैंड अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगा। आप हमेशा टीम को अच्छा करते देखना चाहते हैं और आपको लगता है कि वह तेज गेंदबाजों का सबसे अच्छा मिश्रण है जिसकी आपको आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, आप इन परिस्थितियों में आते हैं और कई बार आप दो से अधिक के साथ नहीं जाते हैं। कभी-कभी टीमें एक और एक पार्ट-टाइमर के साथ भी जाती हैं। वे अलग-अलग विकल्प होते हैं जिन्हें आप हमेशा अलग-अलग विकल्पों के साथ देखते हैं।

स्टीड ने कहा कि न्यूजीलैंड की पहली पारी में 183 रनों की साझेदारी करने वाली टॉम लाथम और डेवोन कॉनवे की सलामी जोड़ी को दूसरे कराची टेस्ट के लिए बरकरार रखा जाएगा। हमने इसे अभी कुछ समय के लिए देखा है। डेवोन और टॉम ने हमारे लिए भी शीर्ष पर खूबसूरती से बल्लेबाजी की।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story